Happy Birthday Salman: अभिनेता ने पनवेल फार्महाउस पर भतीजी आयत के साथ काटा केक

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, जो अपनी नवीनतम फिल्म Antim: The Final Truth से सभी का दिल जीत रहे हैं, अभिनेता अब 30 से अधिक वर्षों से फिल्म उद्योग पर राज कर रहे हैं। भाई के नाम से लोकप्रिय अभिनेता की पूरी दुनिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। जैसा कि सुपरस्टार नवी मुंबई के पनवेल में अपने फार्महाउस में परिवार और दोस्तों के साथ अपना 56 वां जन्मदिन मना रहा है, भव्य उत्सव के कई वीडियो और तस्वीरें दौर में हैं और, सलमान खान के प्रशंसक शांत नहीं रह सकते।

सलमान ने पार्टी को पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर होस्ट किया। बॉबी देओल, अरबाज खान, इब्राहिम अली खान, संगीता बिजलानी और अन्य सहित कई हस्तियों को सलमान के फार्महाउस में अपना रास्ता बनाते देखा गया। सलमान के जन्मदिन के कुछ अजीबोगरीब वीडियो में, हम उन्हें भतीजी आयत, उनकी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की छोटी लड़की के साथ केक काटते हुए देख सकते हैं। दोनों को एक साथ केक काटते हुए भी देखा गया क्योंकि उनके आस-पास के सभी लोगों ने चाचा-भतीजी के केक की जोड़ी का आनंद लिया और हूटिंग की।

इस मौके के लिए, सलमान ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, जिसके साथ चमड़े की जैकेट, कॉलर पर सफेद फर और गहरे रंग के नीचे के जूते थे। सलमान खान के 56 साल के होते ही #BhaiKaBirthday ट्रेंड, फैंस ने अपने पसंदीदा सुपरस्टार पर बरसाया प्यार

पेशेवर मोर्चे पर, सलमान को आखिरी बार महेश मांजरेकर की Antim: The Final Truth में देखा गया था। अभिनेता जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: नहीं चाहता कि PM माफी मांगें, विदेशों में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करें: टिकैत

Related Articles