Happy Birthday Sushant: अंकिता ने शेयर किया वीडियो, कहा ‘समझ नहीं आ रहा क्या कहूं’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज 35 वां जन्मदिन है, इस मौके पर टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है

मुंबई: बॉलीवुड के जिंदादिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का आज 35 वां जन्मदिन है। वो ना होते हुए भी फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है। बच्चे हो या बूढ़ें हर किसी के दिलों में सुशांत आज भी बसते हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

नफरतों के बाजार में जीने का अंदाज

नफरतों के बाजार में जीने का अलग ही मजा है लोग ‘रूलाना’ नहीं छोड़ते और जिंदादिल ‘हंसना’ नहीं छोड़ते। ठीक इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत बेहद जिंदादिल अभिनेता थे। 14 जून 2020 को सुशांत ने अलविदा कह दिया था। उनके जाने से पूरा देश सदमें में आ गया था। लोग अभी तक ये समझ नहीं पाए हैं कि उनकी हत्या हुई थी या फिर मौत। सीबीआई अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

‘मैं आपको हमेशा याद रखूंगी’

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर उनका वीडियो शेयर किया है। अंकिता ने लिखा है कि मुझे नहीं पता कि कैसे शुरू किया जाए और क्या कहा जाए लेकिन हां आज मैं आपका जश्न मनाने के लिए आपके कुछ पुराने वीडियो सुशांत को शेयर करने जा रहा हूं। ये केवल यादें हैं जो मैं आपके साथ शेयर कर रही हूं और मैं आपको हमेशा याद रखूंगी।

यह भी पढ़ेगुजरात सरकार ने दिया ‘अमेरिकन फल’ (American Fruit) को ‘संस्कृत’ नाम

वीडियो में सुशांत अपने डॉगी के साथ खेलते हुए नजर आ रहें है। दूसरे वीडियो में सुशांत, शाहरुख खान के फेमस गाने ‘जादू तेरी नजर गाने’ पर मस्ती के मूंड में अंकिता से साथ डांस कर रहे है।

फिल्मी करियर की शुरुआत

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिकों से की थी । उनका पहला शो स्टार प्लस का रोमांटिक ड्रामा “किस देश में है मेरा दिल” (2008) था, उसके बाद जी टीवी के लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता में उनकी प्रमुख भूमिका थी।

 

उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में आई फिल्म काय पो छे से की। इसके बाद उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी में काम किया। 2016 की फ़िल्म एम॰ एस॰ धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की मुख्य भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें सराहा गया। अभिनय के अलावा वे विभिन्न कार्यक्रमों जैसे कि Sushant4Education में भी सक्रिय रूप से शामिल थे। इसके अलावा वे कुछ प्रौद्योगिकी कंपनियों के भी संस्थापक थे।

यह भी पढ़ेJoe Biden से झगड़ने के बाद Donald trump ने उनके लिए white house में छोड़ी चिट्ठी

Related Articles