Happy New Year 2021: प्रधानमंत्री (Prime Minister) समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने दी बधाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को देशवासियों को नए वर्ष 2021 की शुभकामनाएं दी और सभी के जीवन में बेहतर स्वास्थ्य, उल्लास और समृद्धि की कामना की। पीएम मोदी के अलावा कई वरिष्ठ नेताओं ने भी शुभकामनाएं दी।

पीएम ने दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नव वर्ष पर शुभकामना देते हुए ट्वीट किया,” सभी देशवासियों को 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। यह वर्ष सभी के जीवन में बेहतर स्वास्थ्य, उल्लास और समृद्धि लाए। ईश्वर से कामना है कि आशा और कल्याण की भावना कायम रहे।”

राजनाथ ने दी बधाई

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नए साल 2021 की देशवासियों को शुभकामनाएं दी और उनके स्वास्थ्य के लिए कामना की। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ‘आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ। यह साल आपके और पूरे परिवार के लिए सुख, समृद्धि, शांति और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए यही मेरी आपको शुभकामना है।’

केजरीवाल ने दी शुभकामनाएं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर सभी देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी। उन्होंने वीडियो पर लिखा, “कोरोना महामारी के बीच इस बार नया साल नई उम्मीदों और नई आकांक्षाओं को लेकर आ रहा है। सभी देशवासियों को नए साल की ढेरों शुभकामनाएं।”

यह भी पढ़ें: अमेरिका (America) में कोरोना से तबाही, 48 घंटों में करीब 7500 लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button