हापुड़ गौ-हत्या मामला : मुस्लिम शख्स से जबरन आरोप कबूल करवाने का वीडियो आया सामने

हापुड़। बीते दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के हापुड़ में गौ-हत्या के नाम पर एक मुस्लिम शख्स की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया था। लेकिन अब इस मामले ने एक नया तूल पकड़ा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस में भीड़ एक व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई करती दिख रही है। साथ ही भीड़ व्यक्ति को जबरदस्ती गौहत्या का आरोप भी कुबूलवा रही है।

हापुड़

उक्त वीडियो में समीउद्दीन (65) हमलावरों के सामने गिड़गिड़ाता दिख रहा है। समीउद्दीन उन व्यक्तियों में शामिल था, जिसपर भीड़ ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति से मामूली झगड़े के बाद कथित रूप से हमला किया था।

वीडियो में भीड़ में शामिल लोगों को उससे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह उन अन्य व्यक्तियों की पहचान करे जिनके बारे में उनका आरोप था कि वे गौहत्या में शामिल थे। टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित वीडियो में दिखा कि समीउद्दीन के सिर से खून बह रहा है।

आपको बता दे कि बछेड़ा गांव में गत 18 जून की घटना के बाद एक अन्य वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमें एक घायल व्यक्ति खेत में पड़ा दिखा था। पुलिस ने इससे पहले कहा था कि कासिम (45) की मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति से एक मामूली झगड़े के बाद पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी।

कासिम का नया विडियो सामने आने के बाद अब पुलिस ने इस मामले पर खेद जताया है।

Related Articles