Harbhajan Singh के घर खुशियों किलकारियां गूंजी, गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

भारतीय टीम के मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता, पत्नी गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली: भारतीय टीम के धुरंधर स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के घर खुशियों ने अपना कदम रखा है। जी हां भज्जी दूसरी बार पिता बन गए है। उनकी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) ने बेटे (Baby Boy) को जन्म दिया है। हरभजन सिंह ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं। जिन्होंने हमें एक स्वस्थ बेटे के रूप में आशीर्वाद दिया। गीता बसरा और बच्चे दोनों अच्छे हैं। हम दोनों बेहद खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों का उनके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हैं।

Image

लंबे समय से प्रेमिका रहीं गीता बसरा

हरभजन सिंह टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय हैं। उन्हें आखिरी बार मैदान पर IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 2021 सीजन में देखा गया था। हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी जालंधर में 29 अक्टूबर 2015 में हुई थी। उनकी एक बेटी हिनाया हीर प्लाहा है, जिसका जन्म 27 जुलाई 2016 को पोर्ट्समाउथ, हैम्पशायर में हुआ था। आपको बता दें कि अभिनेत्री गीता बसरा लंबे समय से हरभजन सिंह की प्रेमिका थी।

 

Harbhajan Singh इंडियन प्रिमियर लीग के चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब राज्य क्रिकेट टीम के भूतपूर्व कप्तान भी हैं। वे स्पिन गेंदबाजी में योग्य हैं और टेस्ट मैचों में ऑफ-स्पिनर द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने वाले दूसरे स्पिनर हैं। इसके साथ ही हरभजन इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे है। हरभजन को पारिवारिक व्यवसाय विरासत में मिला, लेकिन उनके पिता ने जोर देकर कहा कि वह अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान केंद्रित करें और भारत का प्रतिनिधित्व करें।

यह भी पढ़ेक्या आप जानते है राष्ट्रीय पशु कौन है? आखिर क्यों शेर को हटा कर इसको दिया गया तमगा

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles