श्रीलंका दौरे के लिए बिल्कुल रेडी हैं पंड्या, शेयर की फोटो

0

नई दिल्ली। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मैच जरुर हार गई हो लेकिन अब टीम ने श्रीलंका दौरे के लिए बिलकुल तैयार है इसलिए इस बार टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने भी अपनी तैयारियां कर ली हैं। दरअसल, पंड्या ने हाल ही में अपना हेयरकट कराया है। साथ ही नए हेयरकट के साथ पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर भी डाली है।

I have to say you are a true magician @aalimhakim .. I so loved it??

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पंड्या ने अपनाया न्यू लुक

इस फोटो को देखकर उनके फैंस बहुत खुश हो रहे हैं क्योंकि उनका ये नया लुक सबको काफी पसंद आ रहा है। साथ ही पंड्या भी इस न्यू लुक से काफी इम्प्रेस्ड हैं। इसलिए उन्होंने अपने हेयरस्टाइलिस्ट की भी तारीफ करते हुए लिखा है कि तं एक सच्चे जादूगर हो। उनके हेयरस्टाइलिस्ट का नाम आलिम हाकिम है।

हार्दिक पंड्या का खेल दिन-पर-दिन काफी बेहतर होता जा रहा है। उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भी अपनी आतिशी पारी से पाकिस्तानी खिलाड़ियों के छक्के छुड़ाए थे लेकिन रवींद्र जडेजा के कारण उन्हें आउट होना पड़ा था। दरअसल, जडेजा ने एक सिंगल मारा था और फिर उसके लिए रन लेने के लिए दौड़े।

यह भी पढ़ें : बालुरघाट में लगी गांगुली की विशाल कांस्य प्रतिमा, खुद गांगुली ने ही किया अनावरण

उनको देख पंड्या भी दूसरी ओर से दौड़ पड़े लेकिन जडेजा बीच रास्ते से ही वापस लौट गये, तब तक पंड्या भी दूसरी ओर पहुंच गये, जिससे वो आउट हो गए। इस मैच में हार्दिक पंड्या ने 43 गेंदों में 76 रन की तूफानी पारी खेली थी लेकिन यह मैच भारतीय टीम जीत नहीं पायी थी। ऐसा पहली बार हुआ था कि भारतीय टीम किसी भी विदेशी टीम से इतनी बुरी तरह से हारी हो।

loading...
शेयर करें