एडम जाम्पा के ओवर में कुछ इस तरह रन बटोरते नजर आए पंड्या, वीडियो वायरल

0

चेन्नई। एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मैच खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने कंगारूओं को 26 रनों से हरा दिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच टीम के ऑराउंडर हार्दिक पंड्या रहे। उन्होंने इस जीत में अहम भूमिका निभाते हुए न सिर्फ ताबड़तोड़ 83 रनों की पारी खेली बल्कि ऑस्ट्रेलिया के विकेट भी चटकाए। ऐसे में पंड्या की एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

Image result for hardik pandya batting

यह भी पढ़ें : मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी ने महिला खिलाड़ी को किया अपमानित

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंड्या किस तरह ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एडम जाम्पा के ओवर में लगातार तीन छक्के जड़ रहे हैं। उन्होंने जम्पा के ओवर में 24 रन बटोरे हैं। अपनी आतिशी बल्लेबाजी के लिए मशहूर पंड्या इस मैच में पहले तो एक-एक रन के लिए खेल रहे थे लेकिन 37वें ओवर में पंड्या ने अचानक से गियर बदला और लेग स्पिनर एडम जाम्पा के एक ओवर में तीन छक्के और एक चौके की मदद से 24 रन बटोरते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया।

यह भी पढ़ें :  मुख्य कोच मामले पर नहीं थम रही बहस, दादा के बाद अब अनुराग ठाकुर ने भी दिया बयान

पंड्या ने इस ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए। वह अपने अभी तक के करियर में ऐसा चौथी बार कर चुके हैं। पंड्या की यही वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी धमाल मचा रही है। रविवार को हुए मैच के बाद से लोग पंड्या की काफी तारीफ कर रहे हैं और जम्पा के इस 37वें ओवर में पंड्या द्वारा की गई बैटिंग भी पसंद कर रहे हैं।
loading...
शेयर करें