हार्दिक पंड्या ने टीम में वापसी करते ही दिखाया जलवा, विलियमसन के विकेट के लिए बने सुपरमैन

0

भारत और न्यूजीलैंड के बीच माउंट माउंगनुई में खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने वापसी की। टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद सीओए ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें और लोकेश राहुल को स्वदेश वापस बुला लिया था। लेकिन तकरीबन 15 दिन बाद दोनों पर लगे बैन को खत्म करने के बाद हार्दिक को एक बार फिर टीम से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर भेज दिया गया। जहां सोमवार को उन्हें सीरीज के तीसरे मैच में खेलने का मौका मिला।


हार्दिक की बॉडीलैंग्वेज में इस विवाद का असर दिखाई पड़ रहा था लेकिन उन्होंने इसका असर अपने खेल पर नहीं पड़ने दिया। एशियाकप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलते हुए चोटिल होने के बाद ये पंड्या का ये पहला अंतरराष्ट्रीय मैच था। जिसमें उन्हें पहले जैसी फूर्ती दिखाते हुए कीवी कप्तान केन विलियमसन का शानदार कैच लपका।

कोलिन मुनरो और मार्टिन गुप्टिल के सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद कप्तान केन विलियमसन रॉस टेलर के साथ मिलकर कीवी पारी को संभालने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन पारी के 17वें ओवर में चहल की दूसरी गेंद पर मिडविकेट की दिशा में गेंद को खेला।

गेंद हवा में थी और वहां फील्डिंग कर रहे हार्दिक पंड्या ने तेजी लगाते हुए अपने बांई ओर छलांग लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया। इसी के साथ उनके और टेलर के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 33 रन की साझेदारी का अंत हो गया। केन ने 48 गेंद में 28 रन बनाए। इस तरह पंड्या ने टीम में वापसी की जश्न सुपरमैन बनकर मनाया और अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

 

loading...
शेयर करें