हार्दिक पांड्या ने शेयर की अपने पहले प्यार की तस्वीर, लिखा माय नं. वन लव…

0

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। पहले एक्ट्रेस एलि एवराम के साथ पांड्या का नाम जुड़ा। तो वहीं बाद उर्वशी रौतेला के साथ डेटिंग की खबरे खूब चर्चित हुईं। लेकिन इस बार पांड्या ने खुद अपने प्यार का इजहार सबके सामने कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने प्यार की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है माय नंबर वन लव… ऐसे में लोग देखना चाहते हैं कि वह नंबर वन लव है कौन?

पांड्या का No.1 Love

दरअसल पांड्या ने बर्मिंघम टेस्ट से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिनेश कार्तिक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के कैप्शन में पांड्या ने लिखा, ‘माय नंबर-1 लव यानी मेरा पहला प्यार।’ इस तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

My no. 1 love ❤️ @dk00019

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक एक दूसरे से पहली बार पिछले साल ही मिले थे। दोनों की मुलाकात साल 2017 मे इंग्लैंड में खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान हुई थी।

कार्तिक की पत्नी ने किया ऐसा कमेंट

इस फोटो पर दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि साफ तौर पर मेरी जगह किसी और ने छीन ली है, शुक्रिया दोस्तों।

दीपिका ने कमेंट के साथ ही एक ‘सैड इमोजी’ का भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि दिनेश की पत्नी दीपिका पल्लीकल स्क्वाश खिलाड़ी हैं। दोनों ने 18 अगस्त 2015 को शादी रचाई थी।

loading...
शेयर करें