हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पिता का निधन, नहीं खेलेंगे टूर्नामेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पिता हिमांशु पंड्या का सुबह सुबह दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से निधन हो गया, इस घटना की खबर सुनते ही क्रुणाल पांड्या घर को लौटे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पिता का दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से निधन हो गया। इस घटना की खबर सुनते ही हार्दिक के भाई क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या बड़ौदा की तरफ से सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी टूर्नामेंट को छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए हैं।

टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे क्रुणाल

हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पंड्या का आज सुबह दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से निधन हो गया। हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या बड़ौदा की तरफ से सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali T20 Tournament) में खेल रहे थे। इस दु:खद घटना की खबर सुनते ही क्रुणाल घर के लिए फौरन रवाना हो गए। जिसके वजह से क्रुणाल आगे का टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में क्रुणाल पांड्या ने 3 मैच खेले थे।

यह भी पढ़ेFarmers Protest: किसानों के समर्थन में राहुल गांधी, बोले सरकार कर रही गुमराह, किसानों की नहीं है कोई परवाह

BCA का साथ Support  

बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन (BCA) के सीईओ शिशिर हत्तंगड़ी (Cricket Association CEO Shishir Huttangadi) ने इस बात की जानकारी देते हुए यह बताया कि क्रुणाल ने बायो बबल (Bio Bubble) छोड़ दिया है। यह एक व्यक्तिगत त्रासदी है और बड़ौदा क्रिकेट संघ हार्दिक और क्रुणाल के इस दुःख में साथ खड़ा है।

यह भी पढ़ेVaranasi: मंदिर में खुदाई के दौरान मिले 902 कारतूस, आसपास के लोगों के उड़े होश

Related Articles

Back to top button