अभी-अभी : शनिवार-रविवार की रात EVM में गड़बड़ी कर गुजरात जीतने की तैयारी कर रही बीजेपी

0

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव खत्म हो गए हैं। 18 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। वहीं, इससे पहले ही तमाम न्यूज चैनलों ने एजिट पोल में बीजेपी को पूर्व बहुमत दे दी है। एग्जिटपोल में बीजेपी को भारी बहुमत से जीतते हुए दिखाया जा रहा है। वहीं, कई दिग्गज भी बीजेपी का ही पलड़ा भारी बता रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने इन तमाम एग्जिटपोल को खारिज करते हुए कहा है कि उसे 105 से ज्यादा सीटें मिल रही हैं। इसी बीच हार्दिक पटेल ने भी एग्जिटपोल के नतीजों पर अपनी राय दी थी। हार्दिक ने कहा था कि अगर चुनाव ईमानदारी से हुए होंगे तो बीजेपी नहीं जीत सकती।

यह भी पढ़ें : अब आया सबसे सटीक सर्वे, सट्टेबाजों ने बताया – कौन जीते गुजरात चुनाव

हार्दिक पटेल ने किया चौंकाने वाला दावा

बता दें इन चुनाव में चुनाव आयोग पर भी कई बार उंगली उठी है। इसी बीच अब हार्दिक पटेल ने ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर बड़ा दावा किया है। हार्दिक ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हार्दिक ने कहा है कि 18 दिसंबर से पहले शनिवार और रविवार की रात बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी करने जा रही है। हार्दिक का दावा है कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं की गई तो बीजेपी 82 सीटों पर सिमट जाएगी। शनिवार को एक ट्वीट के जरिए हार्दिक ने बीजेपी पर यह गंभीर आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव मे नया मोड़ – EVM को लेकर SC पहुंची कांग्रेस, कोर्ट ने किया चौंकाने वाला फैसला

ईवीएम में बड़ी गड़बडी करने जा रही है बीजेपी

अपने ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, ‘शनिवार और रविवार की रात को ईवीएम में बड़ी गड़बडी करने जा रही है बीजेपी। बीजेपी चुनाव हार रही है। ईवीएम में गड़बड़ी नहीं होगी तो बीजेपी को 82 सीट मिल रही है। हार्दिक ने एक और ट्वीट किया और इसके जरिए दावा किया कि बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी कर गुजरात को जीतेगी लेकिन हिमाचल का चुनाव हार जाएगी ताकि कोई सवाल न उठाए।

यह भी पढ़ें : सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं, कांग्रेस गुजरात में 100 सीटें जीत रही है

गुजरात में बीजेपी की हार का मतलब है भाजपा का पतन

हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, गुजरात में बीजेपी की हार का मतलब है भाजपा का पतन। ईवीएम में गड़बड़ी करके बीजेपी गुजरात चुनाव जीतेगी और हिमाचल प्रदेश का चुनाव हारेगी ताकि कोई प्रश्न न करे। एक दिन पहले ही शुक्रवार को हार्दिक पटेल ने ईवीएम की जगह बैलट पेपर को बेहतर बताया था। हार्दिक ने पहले भी कहा था कि सत्तारूढ़ भाजपा को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है। उन्होंने 14 दिसंबर को अहमदाबाद जिले के विरमगाम में वोट डालने के बाद कहा था, सरकारी सचिवालय से सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं।

loading...
शेयर करें