सनी लियोन के लिए हार्दिक पटेल ने कह दी ऐसी बात, पूरा बॉलीवुड है हैरान

मुंबई: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड सनी लियोन की तुलना बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और नर्गिस जैसी हीरोइनों से कर दी हैं। उनके इस नए बयान से सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हर कोई सकते में हैं।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, हार्दिक पटेल का मानना है कि सनी लियोन को लेकर हमें और फिल्मी दर्शकों का अपना नजरिया बदलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन को परदे पर उस नजरिये से देखा जाना चाहिए, जिस नजर से हम एक्ट्रेस नर्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित जैसी अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखते हैं।

जब मीडिया ने हार्दिक पटेल से सनी लियोन के बारे उनकी राय पूछी तो उन्होंने कहा कि हम सनी लियोन को फिल्मी पर्दे पर गलत नजर से क्यों देखते हैं? उन्हें बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेस की तरह देखने में लोगों को दिक्कत क्या है। हार्दिक पटेल ने यह भी कहा है कि अगर हम अब भी लियोन को उनकी पुरानी छवि के तौर पर ही देखेंगे, तो यह देश कभी नहीं बदल सकता है। उन्हें भी अन्य एक्ट्रेस की तरह पूरा सम्मान मिलना चाहिए।

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी लियोन पोर्न इंड्रस्ट्री का जाना-माना चेहरा थी। वह भारतीय टीवी पर साल 2011 में ‘बिग बॉस’ सीजन पांच में नजर आईं थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा। लियोन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म जिस्म 2 से की थी। जल्द ही सनी अपनी बायोपिक ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ  सनी लियोन’ में नज़र आएंगी।

Related Articles