हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी को अपना नेता मानने से किया इनकार, बोले – प्रियंका राजनीति में आएं

0

मुंबई। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना नेता नहीं मानते हैं। हार्दिक ने ये बात हाल ही में एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू के दौरान बोली। हालांकि उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी को पसंद तो करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने राहुल की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने का समर्थन किया।

हार्दिक पटेल

मैं राहुल गांधी को व्यक्तिगत तौर पर काफी पसंद करता हूं

पटेल ने कहा, मैं राहुल गांधी को व्यक्तिगत तौर पर काफी पसंद करता हूं, लेकिन मैं उन्हें एक नेता के तौर पर नहीं देखता, क्योंकि वह मेरे नेता नहीं हैं। बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने यह बात भी कही कि कांग्रेस ने उनके आंदोलन को पूरी तरह से सपोर्ट किया था। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने उनके आंदोलन का पूरा समर्थन किया और गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की संख्या 60 होती न कि उसे 99 सीटें मिलतीं।

हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा किया

इस दौरान हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। हार्दिक पटेल ने माना कि उनकी गर्लफ्रेंड है और उनके साथ वह शादी करेंगे। हार्दिक ने कहा, हां मेरी गर्लफ्रेंड है और मुझे इसको स्वीकारने में कोई शर्म नहीं है। कथित सेक्स सीडी पर हार्दिक ने कहा कि वह इस पर लोगों को क्यों समझाएं। वह अपने कमरे में क्या करते हैं, उससे किसी को क्या मतलब है।

हार्दिक ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर भी कई बातें बोलीं

इसके साथ ही हार्दिक ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर भी कई बातें बोलीं। उन्होंने कहा, मैं 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा। असल में, मैंने तो यह भी फैसला किया है कि अगले साल मैं चुनाव ही नहीं लड़ूंगा, जबकि मैं लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए योग्य हो जाऊंगा।

loading...
शेयर करें