कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे थे हार्दिक पटेल, शख्स ने स्टेज पर आकर जड़ दिया थप्पड़: विडियो वायरल

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान जोर पकड़ने लगा है. इस बीच गुजरात में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को एक चुनावी सभा के दौरान तमाचा मारा गया है. दरअसल हार्दिक पटेल शुक्रवार सुबह सुरेंद्र नगर (Surendranagar) में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगने पंहुचे थे. तभी एक शख्स ने स्टेज पर आकर उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया. आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंका गया था.

जानकारी के मुताबिक गुजरात के सुरेंद्रनगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को भाषण के दौरान जोरदार थप्पड़ मारा गया. इस दौरान वह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारे जाने के बाद सभा में मारपीट हो गई. कांग्रेस नेता के समर्थकों ने आरोपी की पिटाई भी की. हार्दिक यहां कांग्रेस प्रत्याशी सोमा पटेल के पक्ष में प्रचार करने आए थे.

इस घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने शख्स को बचाकर अस्पताल पंहुचाया है. बताया जा रहा है कि चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हार्दिक पटेल ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

उधर, हार्दिक पटेल ने इसके पीछे बीजेपी का हाथ बताया है. हार्दिक पटेल एन कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए. ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे.

गौरतलब हो कि हार्दिक का लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना टूट गया था. हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय ने पाटीदार नेता की याचिका पर जल्द सुनवाई से इनकार कर दिया था. जिसके बाद कांग्रेस ने उनकी जगह गीता पटेल को टिकट दे दिया.

पटेल ने याचिका दाखिल कर 2015 के एक दंगा मामले में 2018 में उन्हें दोषी करार दिए जाने के फैसले पर रोक लगाने की मांग की थी. मेहसाणा अदालत ने पटेल आंदोलन के दौरान विसनगर में आगजनी व दंगा मामले में शामिल होने को लेकर उन्हें दोषी करार दिया था. कोर्ट ने जुलाई 2018 में उन्हें दो साल कैद की सजा सुनाई थी.

Related Articles