गुजरात के बाद अब मध्य प्रदेश में भी भाजपा के लिए मुश्किलें खड़ी करेंगे हार्दिक पटेल

0

भोपाल| बीते वर्ष हुए गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए मुसीबत बने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अब मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के लिए मुश्किलें कड़ी करने की कवायद शुरू कर दी है। हार्दिक पटेल ने इशारों-इशारों में साफ कर दिया है कि आने वाले दिनों में उनकी मध्य प्रदेश में सक्रियता बढ़ेगी और वह आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करते भी नजर आ सकते हैं।

राजधानी के प्रवास पर आए पटेल से सोमवार को संवाददाताओं ने चर्चा के दौरान पूछा कि क्या वे मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करते नजर आएंगे तो उन्होंने कहा कि अच्छा काम करने में कोई दिक्कत नहीं है और वे अच्छा काम करते रहेंगे।

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि वे राज्य में युवाओं व किसानों के लिए कुछ अच्छा करने का प्रयास कर रहे हैं। किसानों के बहुत से मुद्दे हैं जिन पर मैं बात करता रहा हूं और करता रहूंगा। किसानों की बात करना मेरा कर्तव्य और कर्म है जिसे मैं करता रहूंगा।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि देश के अन्य हिस्सों की तरह यहां भी झूठी राजनीति होगी और लोगों को तोड़ने का काम भी होगा। हार्दिक पटेल यहां एक दिवसीय प्रवास पर आए हैं और उन्हें यहां सोमवार को अनेक कार्यक्रमों में हिस्सा लेना है।

आपको बता दें कि इससे पहले गुजरात चुनाव में समय कांग्रेस में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर और दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने भी यह साफ़ कर चुके हैं कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान जो कमी रह गई थी, वे उसे मध्य प्रदेश चुनाव में दूर करेंगे।

loading...
शेयर करें