जबलपुर पहुंचे हार्दिक पटेल की कार पर फेंके गए अंडे और पत्थर, 7 हिरासत में

0

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक सभा को संबोधित करने गुजरात से आए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को विषम हालात का सामना करना पड़ा। उनकी कार पर दो जगह कुछ लोगों ने अंडे फेंके। एक जगह अंडे के साथ पत्थर भी फेंके गए। पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में सात लोगों को हिरासत में लिया है।

hardik

हार्दिक पटेल की गुरुवार को जबलपुर के पनागर क्षेत्र में एक सभा का आयोजन किया गया था। पटेल को प्रशासन ने पहले अनुमति नहीं दी थी, बाद में उन्हें सर्शत सभा की अनुमति दी गई। पटेल कार पर सवार होकर पनागर जा रहे थे, तभी उनकी कार पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने आगा चौक इलाके में अंडे फेंके और एक स्कूल की इमारत में छुप गए।

आधारताल थाना क्षेत्र में तो हार्दिक की कार पर अंडे फेंकने के साथ कुछ पत्थर भी फेंके गए।

पुलिस अधीक्षक एस.के. शुक्ला ने संवाददाताओं को बताया कि हार्दिक की कार पर अंडे फेंकने वाले सात लोगों को हिरासत में लिया गया है।

घटना के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि मप्र के जबलपुर में मामा शिवराज के चेलों ने हमारा स्वागत अंडे से किया, आज जबलपुर से पनागर जाते वक़्त आगाचोक पर मेरी गाड़ी पर जमकर अंडे बरसाए और नामर्दों की तरह भागकर चले गए, अरे मामा शिवराज, अंडे से यह हार्दिक नहीं रुकने वाला, बंदूक़ की गोली चलाओ। जब तक रक्त है मुझमें लड़ाई जारी है।

loading...
शेयर करें