हार्दिक पटेल की रैली में हंगामा तो घेरे में बीजेपी

गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस एक जनसभा में नेता हार्दिक पटेल के समर्थकों ने जमकर हमंगा किया. हंगामे के बीच जनसभा में कुर्सियां उछालीं और तोड़ी गईं. इस दौरान एक व्यक्ति को समर्थकों ने जमकर पीटा. हार्दिक की जनसभा में जिस व्यक्ति को निशाना बनाकर समर्थकों ने पीटा, उसके बारे में यह नहीं पता चल सका है कि वह हार्दिक पटेल की ही पार्टी का है या किसी अन्य पार्टी का.

इस हंगामें में कई लोगों घायल भी हो गए. समर्थकों ने किस बात से नाराज होकर शख्स की पिटाई की है इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है.

वहीं इस घटना से संबंधित हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट भी किया है. हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप भी लगाए हैं. हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, ‘अहमदाबाद पूर्व लोकसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित किया. कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए भाजपा ने सभी प्रयास किए हैं, लेकिन जनता ने देशभक्त कांग्रेस पार्टी पर हर वक्त भरोसा किया है. कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने सभी भारतीयों के लिए अपना सब कुछ न्योछावर किया है.’

इससे पहले भी हार्दिक की रैली में हंगामा हो चुका है. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुजरात के सुरेंद्र नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे तभी एक व्यक्ति ने उन्हें तमाचा जड़ दिया. इस घटना के बाद मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़कर बुरी तरह पीटा. लोगों ने उस व्यक्ति के कपड़े भी फाड़ दिए.

हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम तरुण गज्जर है. यह शख्स महेसाणा जिले के कड़ी का रहने वाला है और पाटीदार आंदोलन से नाराज था. उसका कहना था कि जब पाटीदार आंदोलन चल रहा था उस वक्त उसकी पत्नी प्रेग्नेंट थी और अस्पताल में भर्ती थी.

तरुण गज्जर ने आगे बताया कि मैं जब अपने बच्चे के लिए दवाई लेने गया तो सब दुकानें बंद थी. मेरा बच्चा मरते- मरते बचा. इसलिए मैंने उस दिन फैसला किया कि हार्दिक पटेल को सबक सिखाऊंगा. इसलिए मैंने उसे थप्पड़ मारा. हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले तरुण गज्जर ने यह भी बताया कि वह किसी भी राजनीतिक दल का नहीं है. उसने यह कदम पाटीदार आंदोलन के कारण उठाया जिसकी वजह से उसे परेशानी हुई. मैंने इसके पहले भी हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने की कोशिश की थी, लेकिन कामयाब नहीं हो पाया था.

वहीं इस घटना पर हार्दिक पटेल का कहना है कि ये भाजपा की साजिश है. भाजपा उनकी हत्या करना चाहती है. उन्होंने थप्पड़ मारने वाले तरुण गज्जर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की जांच की जा रही है कि वह किस राजनीतिक दल से है.

Related Articles

Back to top button