हरदोई में भीषण सड़क हादसा, छह लोगों की मौत और 28 लोग घायल, सीएम ने भी जताया दुख

लखनऊ: यूपी के हरदोई जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है और 28 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर दुख जताया है और कहा है कि सर्वहित बीमा योजना के तहत मृतकों के परिवारों की मदद की जाएगी. सीएम ने घायलों को भी बेहतर मेडिकल सुविधाएं पहुंचाने के निर्देश दिए हैं.

हरदोई के बिलग्राम इलाके में एक तिलक समारोह से लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्रॉली को डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस भीषण टक्कर से ट्रॉली पलट गई और लोग इसके नीचे दब गए. तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि हादसा रात में करीब 2 बजे हुआ. घटना के वक्त ट्रॉली में करीब 42 लोग सवार थे. एक घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर किया गया है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतकों के घर में हाहाकार मचा हुआ है और इलाके भर में मातम पसरा है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हादसे पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक मृतकों के परिवारों की सर्वहित बीमा योजना के तहत आर्थिक मदद की जाएगी और घायलों को बेहतर इलाज दिया जाएगा.

Related Articles