पिछले 4 दिनों से लापता हरियाणवी सिंगर ममता शर्मा की हत्‍या, खेत में मिला शव

0

रोहतक। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पैतृक गांव बनियानी के खेतों में एक महिला की लाश बरामद होने से खलबली मच गई है। जांच में पता चला है कि महिला कोई और नहीं बल्कि हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की लाश है। बताया जा रहा है कि हत्‍या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ममता शर्मा

बता दें, ममता शर्मा पिछले करीब चार दिनों से लापता थीं। वहीं बीते दिनों गुरुवार को दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली कि बलियानी गांव के पास खेत में एक महिला का शव मिला है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। शव की शिनाख्त करने के बाद पता चला कि ममता की हत्‍या गला रेत कर की गई थी और उसके बाद उसका शव खेत में फेंका गया था।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस के मुताबिक, ममता के बेटे ने पिछले 16 जनवरी को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। उसके बाद से ही पुलिस ममता की छानबीन में लगी थी।

बता दें, ममता शर्मा कलानौर की रहने वाली थीं। पिछली 14 जनवरी को वह कलानौर से किसी कार्यक्रम के लिए बाहर गई थी। उसके बाद से ही उनका कोई पता नहीं चल रहा जिसके बाद 16 जनवरी को ममता के बेटे ने कलानौर थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। वहीं पुलिस ने कहा है कि हत्‍या की कार्रवाई परिजनों के बयानों और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट को देखकर की जाएगी।

loading...
शेयर करें