शादी के बंधन में बंधे हरमन बावेजा और साशा, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीर

मुंबई: अभिनेता प्रोड्यूसर हरमन बावेजा (Harman Baweja) और स्वास्थ्य कोच साशा रामचंदानी (Sasha Ramchandani) रविवार को शादी के परित्र बंधन में बंध गए है। उनकी शादी की तसवीर और वीडियो सामने आई है। हरमन बावेजा (Harman Baweja) और साशा रामचंदानी ने रविवार दोपहर को गुरुद्वारे जाकर शादी की है। इस शादी में परिवार के सदस्य और फिल्म जगत के करीबी दोस्त मौजूद थे। उनकी इस शादी में सबसे खास दोस्त अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति व कारोबारी राज कुंद्रा, अभिनेता आशीष चौधरी और अभिनेत्री सागरिका घाटगे खान मौजूद थीं।

शिल्‍पा शेट्टी ने दी बधाई

शिल्‍पा शेट्टी ने हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी की शादी की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इसमें दोनों साथ फेरे लेते हुए दिखाई दें रहे है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, हरमन और साशा को बधाई। सदा-सदा के लिए बिना शर्त प्रेम, खुशी और दोस्ती की नई शुरुआत। आप दोनों के लिए काफी खुश हूं।” इन तस्वीर में देख सकते है कि हरमन बावेजा ने गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी हुई है और सफेद साफा बांधा हुआ है। वहीं रामचंदानी सिल्वर और मैरून रंग के लहंगे में थी। हरमन ने पिछले साल दिसंबर में चंढीगढ़ में साशा से सगाई की थी।

ये भी पढ़ें : मिस्र की गाँधी थीं Nawal Saadawi ,86 की उम्र में हुआ निधन

घोड़ी से पहले इसमें बैठे दिखे हरमन

हरमन और साशा के परिवार वालों के साथ फिल्म जगत के दोस्‍तों ने पिछले दो दिन से हो रहे कार्यक्रम में हिस्सा लिया और खूब धमाल मचाया। शादी से पहले हरमन बावेजा घोड़ी की जगह कार में बैठे हुए नजर आए। बारात में आशीष चौधरी, हरमन बावेजा के ड्राइवर बनकर पोज देते हुए नजर आए। 2008 में आई फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हरमन बावेजा को ऋतिक रोशन का हमशक्ल कहा जाता था।

ये भी पढ़ें : सीबीएसई बोर्ड ने विद्यार्थियों को दी बड़ी राहत, इस साल की परीक्षा में बदले ये नियम

Related Articles