नहीं रही हैरी पॉटर फिल्म की अभिनेत्री Helen McCurry, कैंसर से थी पीड़ित

ब्रिटेन: हैरी पॉटर, टेलीविजन शो पीकी ब्लाइंडर्स और जेम्स बॉन्ड जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाली ब्रिटिश अभिनेत्री हेलेन मैककरी (Helen McCurry) का शुक्रवार को निधन हो गया है। वह 52 वर्ष की थी और वो कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी। अभिनेत्री के पति डेमियन लुईस ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनकी पत्नी हेलेन मैककरी  (Helen McCurry) का शुक्रवार को निधन हो गया है।

पति ने दी जानकारी

पति डेमियन लुईस ने जानकारी लिखा है कि, “मैं यह बताते हुए बहुत दुखी हो रहा हूं कि कैंसर के साथ एक वीरतापूर्ण लड़ाई के बाद, मेरी पत्नी हेलेन मैक्रॉरी की खूबसूरत और शक्तिशाली महिला की घर पर शांति से मृत्यु हो गई है। उन्होंने लिखा है कि मेरी पत्नी ने दोस्तों और परिवार से बहुत प्यार पाया है वो प्यार की लहर से घिरी हुई है। वह मर गई जब वह जीवित थी, निडरता से। ईश्वर हम उससे बहुत प्यार करते हैं और हम उसके जीवन में कितने भाग्यशाली रहे हैं ये भी अच्छे से जानते है। उसने बहुत ही सही ढंग से बी को उड़ा दिया। अब जाओ, लिटिल वन, हवा में, और धन्यवाद।“

ये भी पढ़ें: भारत लौटेगा भगोड़ा हीरा कारोबारी Nirav Modi, इस जेल में होगा कैद

हैरी पॉटर फिल्मों में निभाई ये भूमिका

हैरी पॉटर फिल्मों में अभिनेत्री हेलेन ने नार्किसा मालफॉय की भूमिका निभाई। वह स्काईफॉल और मार्टिन स्कॉर्सेस की ह्यूगो जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। उन्होंने साल 2006 की फिल्म द क्वीन में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री, टोनी ब्लेयर की पत्नी चेरी ब्लेयर की भी भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में ही करोड़ो का Gold छोड़कर तस्कर हुए फरार, नही ले जा सके एयरपोर्ट के बाहर

 

Related Articles