बीजेपी नेता के बिगड़ैल बेटे विकास बराला ने कबूली वर्णिका का पीछा करने की बात

0

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में वर्णिका कुंडू का पीछा करने के मामले में आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को आज कोर्ट में पेश किया। विकास बराला ने स्वीकार कर लिया कि वह वर्ण‍िका का पीछा कर रहा था। कोर्ट ने आरोपी विकास बराला और आशीष को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

वर्णिका कुंडू

थाने पहुंचे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया

इससे पहले बुधवार को पुलिस के समन पर थाने पहुंचे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। शुरुआत में विकास बराला को बचाने की कोशिश का आरोप झेल रही चंडीगढ़ पुलिस ने भारी दबाव के बीच दोनों के खिलाफ अपहरण की कोशिश की गैर-जमानती धाराएं जोड़ दीं। बुधवार को दोनों आरोपियों से दो घंटे पूछताछ के बाद मामले में गैर-जमानती धाराएं जोड़ दी गईं और दोनों को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार को पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पीछा करने की बात तो स्वीकार कर ली, लेकिन अपहरण की कोशिश करने के आरोप से इनकार किया। चंडीगढ़ के पुलिस महानिदेशक तेजिंदर सिंह लूथरा ने बुधवार को मीडिया को बताया था कि पूछताछ के बाद मामले में नए तथ्य सामने आए, जिसे देखते हुए मामले में नए आरोप शामिल किए गए।

क्या था पूरा मामला

आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला और आशीष ने बुधवार की रात चंडीगढ़ सेक्टर 26 के लॉकअप में बिताया। इस दौरान विकास पूरी रात काफी बेचैन दिखा और सो भी नहीं पाया। चंडीगढ़ के पुलिस महानिदेशक तेजिंदर लूथरा ने कहा कि विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ आईपीसी की धारा 365 और धारा 511 के तहत अगवा करने की कोशिश के गैर जमानती आरोप लगाए गए हैं।

loading...
शेयर करें