नहीं बदल रहा हरियाणा, बच्ची को घोड़े का इंजेक्शन लगाकर 3 बार किया रेप, फिर की हत्या

चंडीगढ़। हरियाणा से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलगढ़ स्थित घोड़ा फार्म पर 6 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम देवी बताया जा रहा है जो कि जैसलमेर का रहना वाला है। साथ ही बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री के वेटरनरी सर्जन के पास पिछले 11 सालों से काम कर रहा था।

क्या है मामला-
जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची के पिता के पास आता-जाता रहता था, जिस वजह से बच्ची उसे पहचानती थी। घटना शनिवार के दिन की है जब बच्ची का पिता मछली पकड़ने ले लिए घर से बाहर गया। जिसके बाद बताया जा रहा है कि आरोपी उसके घर पहुंचा जहां उसने बच्ची को उसके पिता से मिलवाने की बात कही, चूंकि बच्ची उसे पहले से जानती थी इसीलिए उसने मना नहीं किया। मिली जानकारी के अनुसार वह बच्ची को किसी सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने उसे घोड़े को सुस्त करने वाले एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगाया, जिससे बच्ची बेहोश हो गई और आरोपी ने करीब आठ घंटे तक उसके साथ तीन बार रेप किया।

आगे की जानकारी देते हुए बताया गया कि जब आरोपी ने देखा कि बच्ची को होश आने लगा तब उसे उसकी चाकू से गला काट कर हत्या कर दी। जिसके बाद उसका शव खाई में फेंक दिया गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि वहां मौजूद इंजेक्शन इस घटना में अहम सबूत बना। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इस पूरे केस की पुष्टि की जा सकी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूर्व मंत्री ने जताया शोक-
पूर्व मंत्री ने भी इस बात पर शोक जताते हुए कहा है कि बच्ची के साथ हुए इस घटना से वह बेहद सदमे में हैं, ऐसा लग रहा है मानो उनके ही घर के किसी सदस्य के साथ ऐसा हुआ हो।

Related Articles