हरियाणा: सोनीपत सड़क हादसे में ननद, भाभी की मौत, 5 घायल

उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव बामनौली निवासी सारंग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी शिवानी (19) व माता-पिता के साथ गांव लिवासपुर में किराए पर रहता है.

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर बहालगढ़ स्थित राइस मिल के पास रविवार को अनियंत्रित ट्रक की टक्कर में ऑटो सवार ननद-भाभी की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए.

उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव बामनौली निवासी सारंग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी शिवानी (19) व माता-पिता के साथ गांव लिवासपुर में किराए पर रहता है. वहीं उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के गांव रामराज निवासी उसके जीजा कर्ण सिंह और बहन तुलसी भी लिवासपुर में ही किराए पर रहते हैं. तुलसी और शिवानी ओमेक्स सिटी में घरों में खाना बनाने का कार्य करती थी. जबकि वह दोनों बहालगढ़ में फैक्ट्री में काम करते हैं.

ट्रक चालक फरार

उसने बताया कि दावत राइस मिल के सामने एक ट्रक ने आटो को टक्कर मार दी. जिससे आटो पलट गया और सात लोग घायल हो गए. तुलसी और शिवानी पीछे बैठी थी, जिससे वह सड़क पर गिरकर बुरी तरह से घायल हो गई. चालक ट्रक छोड़कर भाग गया.
कर्ण ने पुलिस को बताया कि सूचना मिलने पर वे दोनों मौके पर पहुंचे और उन्होंने काफी देर तक पुलिस व एम्बुलेंस से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कोई नहीं पहुंचा. एक फैक्टरी के कर्मचारी ने घायल तुलसी और शिवानी को अस्पताल पहुंचाया. वहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिए. वहीं हादसे के बाद बनी जाम की स्थित को मशक्कत के बाद दूर किया जा सका.

अस्पताल में कर्ण ने बताया कि उसके साले सारंग की शादी 30 जून को शिवानी से हुई थी और वह दो महीने की गर्भवती थी. कर्ण और तुलसी की शादी को अभी एक साल हुआ है. उनको कोई बच्चा नहीं है. घर का खर्च चलाने के लिए दोनों ओमेक्स सिटी में काम करती थीं.

यह भी पढ़े: सीएम योगी ने टीबी के खिलाफ शुरू किया ‘टीकाकरण’ अभियान

 

Related Articles

Back to top button