हरियाणा की डांसर युवती के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप, दुष्कर्म की पहले से की थी प्लानिंग

दिल्ली में एक हरयाणवी महिला डांसर के साथ तीन लोगों ने गैगरेप किया. ये घटना युवती के साथ तब हुई जब वो हरियाणा से दिल्ली के खजुरी खास एक डांस शो के लिए पहुंची थी. तीनों आरोपियों ने प्लानिंग कर दुष्कर्म को अंजाम दिया. ये मामला पांच दिन पहले का है, जब युवती डांस शो के लिए दिल्ली आई थी. युवती कश्मीरी गेट आईएसबीटी से हरियाणा की एक बस में आई थी, जहां से आरोपियों ने उसे कार्यक्रम स्थल पर ले जाने के बहाने उसे बवाना के एक घर में ले गए और वहां लड़की के साथ गैंगरेप किया.

दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की से उसका फोन छीन लिया और उसे खजूरी चौक पर फेंक दिया. लड़की ने आरोपियों की पहचान कर ली है. आरोपियों में 21 वर्षीय लोकेश, 25 वर्षीय ओम (25) वर्षीय ऋषिकेश शामिल हैं. पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

दिल्ली में बलात्कार और गैंगरेप के मामले आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं. देश में कड़े कानून और कड़ी सजा के बावजूद बलात्कार के सिलसिले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही दिल्ली में गैंगरेप के बात हत्या कर लाश बैग में भरकर फेंकने का मामला सामने आया था. पुलिस को बैग में से एक सुसाइड नोट मिला. उसके आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button