हसनंदानी और रोहित ने बेहद अनोखे अंदाज में अपने बेटे की पहली झलक दिखाई, हर किसी को आ रहा है पसंद

नागिन की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी हाल ही में मां बनी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों अक्सर अपनी बेबी और अपने पति रोहित रेड्डी की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

नई दिल्ली: नागिन की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी हाल ही में मां बनी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों अक्सर अपनी बेबी और अपने पति रोहित रेड्डी की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अनीता हसनंदानी जिस वक्त मां बनी थी उस दौरान उनकी करीबी दोस्त एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो और फोटो शेयर किए थे। ऐसे में अब आखिरकार एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया के जरिए दिखा दी है।

यह भी पढ़ें: तीन दिनों में आई 11 फिल्मों की रिलीज डेट, जानिए कौन सी फिल्म कब होगी रिलीज

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने आखिरकार अपने क्यूट बेबी बॉय आरव रेड्डी की पहली झलक सोशल मीडिया के जरिए दिखा दी है। अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने बेहद अनोखे अंदाज में अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है और ये अनोखा स्टाइल हर किसी को पसंद आ रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस वीडियो में अनीता हसनंदानी के बेबी बंप पर एक बम की फोटो बनी हुई है जिसपर उनके पति रोहित रेड्डी आग लगाते हैं। इसके बाद जब ये बम फट जाता है तो उनके हाथ में उनका प्यारा सा बेटा आरव कपल की गोद में होता है। अनीता ने वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, ‘और हमारा बच्चा AARAVV 9/02/2021 को आ गया है।’ जबकि रोहित ने साझा किया, ‘AARAVV आ गया है! #Firstglance’। बता दें कि अनीता और रोहित की शादी 2013 से हुई है और आरव इस कपल का पहला बेबी है।

यह भी पढ़ें: रुस में विपक्षी नेता Alexei Navalny को हुई इतने साल की सजा, प्रदर्शनकारियों  को भी भेजा गया जेल

Related Articles

Back to top button