शमी विवाद में हुआ सनसनीखेज खुलासा, मोहम्मद भाई को खुद जानती है हसीन जहां

0

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच का मामला सुलझने की जगह उलझता जा रहा है। दोनों ही पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पहले हसीन जहां ने अपने पति पर मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए थे। तभी हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा था कि मोहम्मद भाई नामक एक शख्स के साथ शमी ने फिक्सिंग की थी।

hasin

हालांकि इस मामले में अब एक और खुलासा हुआ है। अब कहा जा रहा है कि मोहम्मद हानस्लाट उर्फ मोहम्मद भाई ने बताया कि वह लंदन में अपना बिजनेस चलाते हैं। वो मोहम्मद शमी और हसीन जहां से लंदन में मिले थे। हसीन जहां उन्हें भाई कहती थीं और उनके साथ लंदन घूमी थी। साथ ही मोहम्मद भाई ने ये भी कहा कि शमी पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप गलत है। उन्होंने कभी शमी को पैसे नहीं दिए हैं।

वहीं आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा था कि शमी दुबई में अलिश्बा नाम की एक लड़की से मिले थे जिसने शमी से पैसों की लेन-देन की थी। अलिश्बा, शमी और मोहम्मद भाई के बीच मैच के लिए फिक्सिंग चल रही थी। लेकिन मोहम्मद भाई ने अलिश्बा को जानने की बात से इनकार किया और कहा वो उसका नाम पहली बार सुन रहे हैं।

अलिश्बा भी इससे पहले कह चुकी है कि वो बतौर फैन शमी से मिली थी। लेकिन मुलाकात के दौरान पैसों को लेकर किसी भी तरह की बातचीत नहीं हुई थी।

 

loading...
शेयर करें