IPL
IPL

बेटी के कंधे पर पिता की अर्थी, रो पड़ा पूरा गांव, लड़की ने इस पार्टी का खोला काला चिट्ठा

हाथरस: हाथरस (Hathras) में आज मंगलवार को जो हुआ उसे देखकर हर किसी के आंखो से आंसू छलकने लगे, शायद इस जानकर आपको भी रोना आ जाएगा। जिस पिता ने अपने बेटी को कंधे पर घुमाया हो आज उसी पिता के शव को बेटी अपने कंधे पर ले जाती दिख रही है। ऐसा कही ओर नहीं बल्कि ये यूपी के हाथरस (Hathras) में हुआ है। सोमवार को थाने में बेटी से हुई छेड़खानी की शिकायत करने गए पिता अमरीश शर्मा (Amrish Sharma) पर हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। पोस्टमर्टम के बाद आज उनके शव को अंतिम संस्कार दिया गया। बेटी ने अपने पिता की अर्थी को कंधा दिया और ये देखकर लोगो के आंखो से आंसू निकलने लगे।

पूरा मामला

हाथरस के सासनी क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को खेत पर आलू की खोदाई करा रहे किसान अमरीश शर्मा पर हमलावरों ने गोलियां बरसा दी, जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था, जिसकी रिपोर्ट में आ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें तीन गोलियां लगी है। इनमें दो गोलियां सिर में एक कमर के पास लगी है। पुलिस ने चारों नामजद और दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें : तीर्थयात्रियों की सुविधाओं के लिए इस प्रसिद्ध मंदिर का होगा कायाकल्प

पुरे गांव की आंखे हुए नम

(पिता) अमरीश शर्मा के शव का पोस्टमार्टम के बाद आज अंतिम संस्कार के लिए पुरे गांव की भी जुट गई। बेटी कल अपने पिता की हुई हत्या के लिए न्याय मांग रही थी और आज अपने पिता की अर्थी को कंधा दिया है। इसे देखकर हर किसी की आंखें भर गई और उनके चेहरे पर गुस्सा साफ दिख रहा था। कंधा देते हुए बेटी ने इंसाफ की मांग की है। बेटी ने कहा, ‘मेरे पिता को शरीर मे कई गोलियां मारी गई, मुझे भी मारने की कोशिश की गई लेकिन गोली साइड से निकल गई। गौरव शर्मा पर कई नेताओं का हांथ है, वो समाजवादी पार्टी का गुंडा है।’

ये भी पढ़ें : असम में चल रहा चुनाव प्रचार, अचानक भागने लगी प्रियंका गांधी, देखें बड़ी वजह

कई तस्वीरें वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौरव शर्मा अपने आप को प्रदेश विशेष आमंत्रित कार्यकारणी सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी ब्राह्मण सभा बताता है। इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। बता दें कि इस घटना को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर सवाल खड़े किए थे। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपी पर रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button