हाथरस गैंगरेप: प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला,परिजन रहे गिड़गिड़ाते घमंडी सरकार ने जला दिया शव.

नयी दिल्ली: हाथरस घटना में दलित युवती के साथ हुआ गैंगरेप फिर उसकी बर्बर हत्या ने कांग्रेस को एक बड़ा मौका दे दिया है यूपी सरकार पर हमला बोलने का,कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने कई प्रकार के अलग-अलग ट्वीट करके योगी सरकार के कामकाज पर तीखे सवाल किए. राहुल ने कहा कि देश की एक बेटी को जीते जी तो दूर मरने के बाद भी इंसाफ नहीं मिला.

हाथरस घटना
हाथरस घटना

राहुल गांधी ने कहा कि भारत की एक बेटी का रेप-क़त्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक़ भी छीन लिया जाता है. ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है.

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाथरस गैंगरेप पर ट्वीट कर कहा कि आधी रात को 2.30 बजे परिवार वाले गिड़गिड़ाते रहे लेकिन हाथरस की पीड़िता के शरीर को उत्तर प्रदेश प्रशासन ने जबरदस्ती शव जला दिया. जब वह जीवित थी तब सरकार ने उसे कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की. जब उस पर हमला हुआ तब सरकार ने उसे ठीक समय पर इलाज नहीं दिया. पीड़िता की मृत्यु होने के बाद सरकार ने परिजनों से बेटी के अंतिम संस्कार का अधिकार भी छीना और मृतका को सम्मान भी नहीं दिया गया.

दूसरे ट्वीट में प्रियंका गांधी वाड्रा ने बोलो कि घोर अमानवीयता. आपने अपराध रोकने की कोशिश नहीं की बल्कि अपराधियों की तरह व्यवहार भी किया. अत्याचार भी नहीं रोका,उन्होंने ने कहा कि आप ने एक मासूम बच्ची और उसके परिवार पर दुगना अत्याचार किया. योगी आदित्यनाथ जी, इस्तीफा दो.आपके शासन में न्याय नहीं, सिर्फ अन्याय का बोलबाला है.

यह भी पढ़े:हाथरस गैंगरेप: PM मोदी ने CM योगी से की बात, बोले- ‘दोषियों के विरूद्ध कड़ी कर्रवाई हो’

Related Articles

Back to top button