हाथरस कांड: योगी सरकार पर हमलावर हुईं मायावती, कह दी ये बड़ी बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हैवानियत का शिकार हुई युवती का मामला गर्म होता जा रहा है। पीड़ित पक्ष के वकील और गवाहों को धमकाने के मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में कठिनाईयों का लगातार सामना करना पड़ रहा है।

सरकार पर मायवती ने बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाथरस केस को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी के अति-दुःखद व शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाईयों का लगातार सामना है वह जग-जाहिर है, किन्तु उस सम्बंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए वे पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुनः गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं।

यूपी में अपराधियों का राज है

मायावती ने योगी सरकार को कठघरे में रखते हुए कहा कि हाथरस काण्ड में नए तथ्यों का मा. हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जांच का आदेश देने से यूपी सरकार फिर कठघरे में है व लोग सोचने को मजबूर कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा? यह आम धारणा कि यूपी में अपराधियों का राज है व न्याय पाना अति-कठिन, क्या गलत है?।

कई लोगों को किया गया था निलंबित

हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने CBI जांच के आदेश दिए थे। वहीं इस घटना के बाद सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक (SP) समेत चार अन्य पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: UP Panchayat Election 2021: मास्क नहीं तो वोट नहीं, बिना मास्क नामांकन नहीं, जानिए नए नियम

Related Articles