हाथरस: पीड़िता के पिता ने की CBI जाँच की मांग, प्रशासन पर लगाया बयान बदलवाने का आरोप

हाथरस: पीड़िता के पिता ने की CBI जाँच की मांग, प्रशासन पर लगाया बयान बदलवाने का आरोप

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में लगातार पुलिस और जिला प्रशासन की कारगुजारी सामने आ रही है। अब पीड़िता के पिता ने CBI जाँच की मांग की है। पीड़िता के भाई ने चुपके से मीडिया के सामने आकर ये बातें रखीं। उसने कहा की पिता जी पर प्रशासन दबाव बना रहा है। वो नहीं चाहते की यहां का प्रशासन इस मामले की जाँच करें।

पीड़िता के पिता ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि उन पर सरकारी अधिकारी दबाव डाल रहे हैं। साथ ही परिवार ने भी  आरोप लगाया कि जिला प्रशासन अपने बयान बार-बार बदलने को लेकर दबाव डा रहा है। वो चाहते हैं की जाँच CBI करे।

ये भी पढ़ें : हाथरस गैंगरेप पर अभी तक क्यों नहीं आया अमिताभ और शाहरुख़ खान का रिएक्शन

इसी बीच प्रियंका गाँधी का भी बयान सामने आया है उन्होंने मीडिया से सरकार दवाब बनाने को कहा है। साथ ही वो खुद राजनितिक प्रेशर डालेंगी। प्रियंका गांधी पंचकुइन्या रोड स्थित वाल्मीकि मंदिर में हाथरस की बेटी के लिए हो रही प्रार्थना सभा में बैठीं हैं। बता दें कि इस वाल्मीकि मंदिर में 200 दिन रुककर महात्मा गांधी ने स्वाधीनता की अलख जगाई थी।

SIT की जांच तक मीडिया पर रोक –

एएसपी प्रकाश कुमार ने कहा है कि SIT की जाँच तक के लिए मीडिया पर रोक है। जैसी ही SIT कहती है हमारी जाँच पूरी हो गई हम मीडिया को जाने की अनुमति दे देंगे। जब तक एसआईटी यहां काम कर रही है। अधिकारियों का बयान नोट किया जा रहा है। जांच प्रभावित नहीं हो इसलिए रोक लगाई गई है। राजनीति से जुड़ेलोगों को भी आने-जाने की इजाजत नहीं दी गई है।

Related Articles