IPL
IPL

Hathras: किसान की गोली मारकर हत्या के मामले में क्या बोले SP विनीत जायसवाल?

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच 2018 से रंजिश चल रही थी। जिसके कारण आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया।

हाथरस मामले पर क्या बोली पुलिस?

मामले में SP विनीत जायसवाल ने बताया कि थाना सासनी के ग्राम नौजपुर में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।”

SP विनीत जायसवाल ने कहा कि मामले की जांच में पता चला कि 2018 में आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया था। एक महीने बाद आरोपी को जमानत दे दी गई। इसके बाद दोनों परिवार में मनमुटाव बना रहा। कल दोनों परिवार की महिलाएं मंदिर गई थी। उसी दौरान मनमुटाव बढ़ने पर दोनों परिवारों ने अन्य जनों को वहां बुलाया। इस दौरान आरोपी ने गुस्से में आकर फायरिंग कर दी। जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ, अस्पताल में व्यक्ति की मौत हो गई। इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

CM ने लिया संज्ञान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। CM योगी ने मामले में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

ये भी देखें:-

Related Articles

Back to top button