पति की हत्या कर 18 साल तक लाश के साथ घर में रहती रही वह

2F7AFBE300000578-3366447-image-a-70_1450474664344जी हां ये है अपने पति की सफाई से हत्या करने वाली पत्नी का खौफनाक सच। जो 18 साल बाद सामने आया जब फ्लैट के अंदर उसके पति की लाश मिली।

यूनाइटेड किंगडम के साउथ वेल्स के बेड्डू के शांत माहौल में एन सबाइन की इस घटना भूचाल जैसा ला दिया है। 74 वर्षीय यह पेंशनभोगी महिला एन सबाइन कहा करती थी कि वह आस्ट्रेलिया की एक भूतपूर्व सुपर मॉडल और कैबरे डांसर थी जिसने एक करोड़पति से शादी की थी। इसे ली जोंस नाम से भी जाना जाता था।

इस महिला की खूबियों के बारे में सुनेंगे तो चौंक जाएंगे। गोरी रंगत सुनहरे बाल, युवाओं की तरह काली पोशाक पहनने की शौकीन, चेन स्मोकर, चाहने वालों के बीच डार्लिंग के नाम से मशहूर थी। उसने कैसे अपने पति को परास्त कर भगा दिया ये किस्से चटकारे लेकर सुनाए जाते थे। वह कहती थी कि ये सब उसने चैरिटी से बनाया है और नयी जिंदगी की शुरूआत की है उसके पास अपना कुछ नहीं।

2F7B3FCC00000578-3366447-image-m-69_1450474652231लेकिन इस सप्ताह जो कुछ भी सामने आया उसने उसके झूठ के सारे महल को ढहा दिया। एन वेल्श कोयला खान में काम करनेवाले की बेटी थी। वह ऑस्ट्रेलियाई नहीं थी और कभी सुपर मॉडल नहीं रही। उसका पति जॉन निश्चित रूप से एक करोड़पति नहीं था। यदि कोई कुछ कर रहा था तो वह एन थी। कुछ सप्ताह पहले अक्टूबर में एक अस्पताल में कैंसर से उसकी मौत होने के बाद उसके दो मंजिले भवन के पीछे बगीचे से उसके पति का कंकाल बरामद हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके पति के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किये जाने की बात सामने आयी है।

एन के पति का शव बाहर लाये जाने से पहले उसके दो बेडरूम वाले घर में 18 साल से एक प्लास्टिक में लपेट कर डिब्बे के अंदर ऱखा हुआ था। हत्या की जांच में एन मुख्य संदिग्ध के रूप में उभर रही है। इस असाधारण अपराध ने तमाम सवाल खड़े कर दिये हैं खासकर उन लोगों के लिए जो यह सोचते थे कि वह उसे जानते हैं। कई लोग यह सब जानकर गहरे सदमे में हैं क्योंकि उन्हें उसकी हंसी, मजाकिया स्वभाव, खुशमिजाजी याद आ रही है। वह जब भी चलती थी या बात करती थी अपने हाथ झुलाती रहती थी। और वह हर किसी को बेब या डार्लिंग कह कर बुलाया जाना पसन्द करती थी। उसने अपने एक मित्र के पिता की उनके अंतिम दिनों में बहुत देखभाल की थी। तमाम कहानियों के बीच यह बात तो स्पष्ट ही है कि यह पारिवारिक झगड़ों और विश्वासघात में उलझी एक कहानी है।

पति के शव के साथ कई हफ्तों तक रही ये भारतीय महिला

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button