सैलरी मांगने पर हैवान ठेकेदार ने सेल्समैन को ‘डीप फ्रीजर’ में जिंदा जलाया

राजस्थान: राजस्थान के कुमपुर गांव में शराब के ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन को अपनी पांच महीने की सैलरी मांगने पर दर्दनाक मौत मिली। पुलिस के जानकारी के अनुसार आरोप है कि शराब ठेकेदार ने सेल्समैन को पेट्रोल डालकर ‘डीप फ्रीजर’ में जिंदा जला दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि झाड़का निवासी रूप सिंह धानका ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रूप सिंह ने आरोप लगाया है कि 23 साल का उनका भाई कमल किशोर शराब ठेका संचालक राकेश यादव और सुभाषचंद के यहां काम करता था। यह ठेका कुमपुर-भगेरी मोड़ पर एक कंटेनर में चलाया जा रहा था। ठेकेदार ने कमल को पिछले पांच महीने से तनख्वाह नहीं दी थी।

तनख्वाह मांगने पर मारपीट की धमकी

रूप सिंह ने पुलिस को बताया कि तनख्वाह मांगने पर उनके भाई को मारपीट कर धमकाया जाता था। शनिवार को लगभग शाम चार बजे ठेकेदार राकेश और सुभाष घर आए और कमल किशोर को अपने साथ ले गए। कमल पूरी रात घर नहीं आया तो परिजनों ने सोचा कि वह ठेकेदारों के साथ कहीं गया होगा। लेकिन रविवार को सुबह पता चला कि कुमपुर शराब ठेके में आग लग गई है। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में लोहे के कंटेनर को खुलवाया। अंदर कमल का जला हुआ शव ‘डीप फ्रीजर’ के अंदर बैठी हुई अवस्था में मिला।

एससीएसटी एक्ट

रूप सिंह ने आरोप लगाया कि उनके भाई कमल को राकेश और सुभाष ने ही पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया और फिर कंटेनर में आग लगा दी। परिजनों की शिकायत पर सुभाष यादव निवासी भेड़टा श्योपुर और ठेकेदार राकेश यादव निवासी फतियाबाद के खिलाफ हत्या करने और एससीएसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े:फ्रांस में कोरोना के 26,771 सक्रिय मामले, मरीजों की संख्या बढ़कर 17,500 हुई 

यह भी पढ़े:बल्लभगढ़ हत्याकांड में नया खुलासा, परिजनों ने किया चक्काजाम

 

 

Related Articles

Back to top button