IPL
IPL

क्या आपने देखा है इतना लंबा सांप अगर नहीं तो ज़रुर देखें

अमेरिका के कोलोरैडो प्रदेश में एक परिवार ने बर्फ़ में मस्ती करने के साथ बर्फ़ से बनाए कई ऐसे जानवर जिसे देखकर लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं।

नई दिल्ली:  स्नोमैन बनना ज्यादातर लोगों के लिए मुश्किल होता है। अमेरिका के कोलोरैडो प्रदेश में एक परिवार ने बर्फ़ में मस्ती करने के साथ बर्फ़ से बनाए कई ऐसे जानवर जिसे देखकर लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं। इन जानवरों को इतनी बेहतरीन तरीकों से बनाई गई हैं। इस परिवार ने एक बड़ा सा सांप बना डाला जिससे अब लोगों की नज़रे नहीं हट रही हैं। मॉन मूज़ली और उनके पांच भाई-बहनों ने 10 घंटे लगाकर ये विशालकाय बर्फ़ का सांप बनाया है।

77 मीटर लंबा यह सांप

इससे पहले 2019 में भी इस परिवार का स्नो आर्ट मशहूर हुआ था। तब इस परिवार ने बर्फ़ से एक शानदार बाघ बनाया था, जिसे मीडिया में ख़ूब दिखाया गया था। उन्होंने इस बार जो सांप बनाया है उसकी लंबाई क़रीब 77 फीट (23 मीटर) है। इस बर्फ के सांप को मूज़ली ने इसे अपनी मां के घर के बगीचे के सामने बनाया है। इस वक्त काफी तेजी से सोशल मिडिया पर एक वीडियो फैल रहा है। इस वीडीयो में आप देख सकते है मॉन मूज़ली के परिवार ने इस सांप बनाने के लिए कितनी मेहनत की है।

यह भी पढ़े:  Chanakya Niti: जीवन में पाना चाहते हैं सफलता, इन बातों का ध्यान जरुर रखें

मॉन मूजंली के इस ग्रुप ने पहले सांप का आकार बनाया और फिर उसमें स्प्रे पेंट से रंग भरे और शेडिंग की। उन्होंने बीबीसी से कहा, “जब हम छोटे थे तो मेरे पिता हमारे साथ ये बनाया करते थे। वो बताते है की वह केवल मजे के लिए ऐसी चीजें बनाते हैं। आस-पास से गुज़रने वाले और पड़ोसी इस बर्फ़ के बड़े-से सांप को देखते नहीं थक रहे हैं। इनके काम को काफी साराहा जा रहा हैं। सभी ने उनकी बेहतरीन काम की तारीफ की।

यह भी पढ़े:  आमिर ने फैन्स को देखकर शोर मचाने का किया इशारा, फिर अगली गेंद पर जो किया देखकर चौक जाएंगे

Related Articles

Back to top button