हैवान पिता ने बेटी का किया दुष्कर्म, केस दर्ज

बरेली में हैवान पिता ने अपनी ही नाबालिक बेटी से किया दुष्कर्म , थाने में केस दर्ज

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के थाना प्रेमनगर में नाबालिग ने अपने पिता पर दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पीड़िता ने अपनी आपबीती रिश्तेदारों के साथ साझा की थी। जिसके जरिये पुलिस को घटना की जानकारी मिली।

दुष्कर्म को दिया अंजाम

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुलाब नगर में घोसी वाली मस्जिद के पास रहने वाली किशोरी ने बताया कि उसकी मां का दो साल पहले निधन हो गया था। करीब 1 महीने से उसका पिता उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था, शुरू में वह समझती रही कि पिता उसके साथ हंसी ठिठोली लाड स्नेह कर रहा है लेकिन 28 अक्टूबर की रात जब वो रसोई में खाना बना रही थी तभी उसके पिता ने दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी, अगले दिन पिता की गैर मौजूदगी में पीड़िता शुक्रवार को रिश्तेदारों के साथ एसएसपी से मिली थी।

आरोपी हुआ फरार

प्रेमनगर प्रभारी निरीक्षक अवनीश यादव ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर थाना प्रेम नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी के घर गई थी लेकिन वह फरार हो गया है। पीड़िता के चिकित्सीय परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुयी है।

यह भी पढ़े:15वें वित्त आयोग की रिपोर्ट आई सामने, राष्ट्रपति को नौ नवंबर को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

यह भी पढ़े:रिलायंस का समेकित लाभ जुलाई-सितंबर तिमाही में 15 प्रतिशत घटा

 

 

Related Articles