हेजल कीच सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 33वां जन्मदिन, जानें युवराज-हेजल की लव स्टोरी

एक्ट्रेस हेजल कीच आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हेजल कीच ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और उन्होंने ब्रिटिश की भी कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है. इसके बाद हेजल बॉलीवुड फिल्म बिल्ला और बॉडीगार्ड में भी नजर आईं.

हेजल कीच ने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की है. अब उनका पूरा फोकस पर्सनल लाइफ पर है. हेजल ने पूरी तरह फिल्मों से दूरी बना ली है. हेजल और युवराज के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और आखिरकार 2016 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया था.

युवराज-हेजल की जोड़ी जितनी शानदार है, उतनी ही दोनों की लव स्टोरी रोमांचक है. युवराज सिंह को हेजल को राजी करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी.

युवराज सिंह ने हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिए तीन साल तक मेहनत की थी. हालांकि हेजल ने युवराज को कभी कॉफी डेट पर जाने के लिए मना नहीं किया था, लेकिन वो हां करने के बाद अंत में अपना फोन स्विच ऑफ कर देती थीं.

युवराज, हेजल के इस रवैये से इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने उनका नंबर तक डिलीट कर दिया था. हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद युवराज सिंह, हेजल के सोशल मीडिया फ्रेंड बनने में कामयाब हुए थे.

सोशल मीडिया पर दोस्त बनने के बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई और एक दोस्त के जरिए दोनों की पहली डेट फिक्स हुई थी. तीन साल बाद आखिरकार युवराज सिंह ने हेजल कीच को कॉफी डेट पर बुला लिया और फिर दोनों की मुलाकात लगातार होने लगी.

Related Articles