आर्थिक तंगी से जूझ रही है ये फेमस टीवी एक्ट्रेस, स्मृति ईरानी के साथ कर चुकी है काम

0

मुंबई। टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। उनकी मां दिल की बीमारी से जूझ रही हैं और जया पैसों की तंगी से। जया ने साफ तौर पर कहा है कि उनके पास पैसे नहीं हैं और इस वक्त उन्हें काम की बेहद जरूरत है।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में जया ने खुद इस बात को स्वीकारा है। उनकी 79 वर्षीय मां पिछले एक महीने से हार्ट प्रॉब्लम के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हैं और अभी भी आईसीयू में हैं। जया बताती हैं कि मां की बीमारी में उनकी सारी सेविंग खर्च हो चुकी हैं। इसके अलावा उनके घर के रेनोवेशन में भी काफी पैसा खर्च हो गया है।

फिलहाल, अपने राखी ब्रदर के घर रह रही हैं पायल। जया का कहना है, “वैसे तो मुझे यहां (राखी ब्रदर के घर) सभी तरह लिबर्टी दी गई हैं। मैं अपने फैसले ले सकती हूं, जो चाहे कर सकती हूं लेकिन मेरे आगे-पीछे कोई नहीं है इसलिए मुझे काम की सख्त जरूरत है। मैं बहुत स्ट्रॉन्ग हूं और कभी हार नहीं मानूंगी।”

जया ने लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में पायल का रोल किया था। इस सीरियल की लीड ऐक्ट्रेस यानि स्मृति ईरानी इन दिनों केन्द्रीय मंत्री हैं। आखिरी बार जया कलर्स टीवी के शो ‘प्यार की थपकी’ में वसुंधरा के किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा वो कई अन्य टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया हैं।

loading...
शेयर करें