क्या बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’?

खबर है कि कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब ऑफ एयर हो सकता है। शो को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी आ सकती है। हालांकि इस सीजन के खत्म होने के बाद शो का दूसरा सीजन भी लाया जाएगा।

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा लोगों ने कपिल शर्मा का शो देखकर अपना टाइम पास किया। लोगों का कहना है कि उस मुश्किल भरे दौर में कपिल का शो उन्हें हंसाता था जिससे हम अपनी टेंशन भूल जाते थे। लेकिन सबके चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाला द कपिल शर्मा शो जल्द ही अलविदा कह सकता है।

दरअसल खबर है कि कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब ऑफ एयर हो सकता है। शो को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी आ सकती है। हालांकि इस सीजन के खत्म होने के बाद शो का दूसरा सीजन भी लाया जाएगा।

कपिल शर्मा के शो को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी और उनके शो की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। ऐसे में अगर द कपिल शर्मा शो बंद होता है तो लोगों को बड़ा धक्का लग सकता है। हालांकि इस शो के बंद होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी लोगों को देखने को मिलेगा।

वहीं टेलीचक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स शो को यहीं पर खत्म करना चाह रहे हैं और नए सीजन के साथ वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस शो को बंद करने के वजह कपिल शर्मा के वर्क कमिटमेंट्स बताया जा रहा है। बता दें कि कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने ये अनाउंसमेंट की थी कि वे जल्द ही नेटफ्लिक्स के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड के यह खिलाड़ी पहुंचे भारत

उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना वीडियो शेयर किया है। कपिल ने ये खुशखबरी साझा करते हुए कहा था कि- ये एक खुशखबरी है। अफवाहों पर विश्वास ना करें। मुझपर विश्वास करें। मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नजर आऊंगा।

यह भी पढ़ें: साइबर Economic Fraud का भंडाफोड़, 2 चीनी नागरिक गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button