दर्दनाक! काले जादू के चक्कर में पूरे परिवार ने की आत्महत्या

0

अहमदाबादः बीते कुछ दिन पहले बुराड़ी में एक मोहल्ले के एक ही परिवार के 11 लोगों ने एक साथ रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाए गये थे। उनके हाथ से लिखे एक नोट में कहा गया था कि ‘‘मानव शरीर अस्थायी है और अपनी आंखें और मुंह बंद करके डर से उबरा जा सकता है।’’ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि यह नोट संकेत देते हैं कि इन मौतों में कोई काला जादू, धार्मिक या आध्यात्मिक पहलू रहा होगा।

ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया है, जहां एक परिवार के तीन सदस्यों ने एक साथ मौत को गले लगा लिया। पूरी घटना के पीछे तंत्र-मंत्र का मामला होने के संकेत मिल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

परिवार के मुखिया कुणाल त्रिवेदी अपने परिवार के साथ नरोदा के अवनी स्काई में किराए के फ्लैट में रहते थे। बुरड़ी की कांड की तरह ही घर के मुखिया 45 वर्षीय कुणाल खुद को फांसी लगाई थी। जबकि उसकी पत्नी कविता और 16 वर्षीय बेटी श्रीन की लाश घर में पड़ी मिली।

पुलिस ने बताया कि कविता और उनकी बेटी श्रीन ने जहर खाया है और घर की बुजुर्ग महिला कुणाल की मां बेहोश हालत में मिली है। हालांकि उन पर इस दवा का असर ज्यादा नहीं हुआ। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटे से उनका घर बंद था। उनके रिश्तेदार उन्हें फोन कर रहे थे। लेकिन कोई फोन पर जवाब नहीं दे रहा था। इसलिए उनके रिश्तेदार और अन्य परिवार वाले पुलिस को लेकर वहां पहुंचे। कमरे के हालात देखकर सबके होश उड़ गए। अंदर कुणाल फांसी से लटका था। जबकि उसकी पत्नी फर्श पर और बेटी बिस्तर पर मृत पड़ी थी।

पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है “मम्मी आप मुझे कभी भी समझ नहीं पायी, मैंने कई बार इस काली शक्ति के बारे में बताया था लेकिन आपने कभी उसे माना नहीं और शराब को उसका कारण बताया।” सुसाइड नोट में ये भी लिखा कि वे कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं, लेकिन काली शक्तियों की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें……बिहार : पुलिस व डकैतों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद, एक डकैत की मौत

जिग्नेशभाई ये आप की जवाबदेही है। शेर अलविदा कह रहा है। सभी ने ये स्थितियां देखी हैं। कुणाल की ये स्थितियां देखी हैं लेकिन कोई कुछ नहीं कर सकता था। क्योंकि जितना मां कविता कर पाती थी, वो करती थी। उसका विश्वास था कि कुल देवी आएगी और उसे बचाकर निकाल लेगी। पर ये काली शक्तियां इतनी आसानी से पीछा नहीं छोड़ती हैं।

loading...
शेयर करें

Warning: mysqli_query(): (HY000/3): Error writing file '/tmp/MYsguIpk' (Errcode: 28 - No space left on device) in /home/purid6/public_html/wp-includes/wp-db.php on line 1924

WordPress database error: [Error writing file '/tmp/MYsguIpk' (Errcode: 28 - No space left on device)]
SELECT SQL_CALC_FOUND_ROWS wp_posts.ID FROM wp_posts LEFT JOIN wp_term_relationships ON (wp_posts.ID = wp_term_relationships.object_id) WHERE 1=1 AND wp_posts.ID NOT IN (395181) AND ( wp_term_relationships.term_taxonomy_id IN (20,145424,145428) ) AND wp_posts.post_type = 'post' AND ((wp_posts.post_status = 'publish')) GROUP BY wp_posts.ID ORDER BY wp_posts.post_date DESC LIMIT 0, 3