बाबा रामदेव से सीख ले शीर्षासन, कम नजर आएगा पेट्रोल के दाम: शशि थरूर

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल और घरेलु गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर विपक्ष पार्टी लगातार केंद्र सरकार को निशाने पर लिए हुई है। विपक्ष के कई नेता अपने अलग-अलग बयान और अंदाज से सरकार को घेरने में लगी हुई है। इसी कड़ी कांग्रेस नेता व केरल के तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने सोशल मीडिया पर कार्टून शेयर करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कहा है कि अगर आप यह तरीका अपनाएंगे तो आपको तेल की कीमतें कम दिखाई देंगी।

शशि थरूर ने ट्विटर पर योग गुरु बाबा रामदेव के एक कार्टून की तस्वीर शेयर की है। इस कार्टून में बाबा रामदेव को एक पेट्रोल पंप पर शीर्षासन करते हुए दिखाया गया है। इसमें एक प्लेकार्ड रखा है जिसपर लिखा है 90 रुपये लीटर। कार्टून के नीचे मलयालम में कैप्शन लिखा हुआ है। थरूर ने इस कैप्शन को अंग्रेजी में करके ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें : 21 फरवरी को पुलिस रैंकर्स भर्ती परीक्षा, UKSSSC ने जारी की गाइडलाइन

’90 दिखेगा 06′

शशि थरूर ने ट्वीट में लिखा, “If you took yoga lessons from BabaRamdev, you too could see petrol prices at 06 rupees a litre! मतलब अगर आपने बाबा रामदेव से योग सीख लिया, तो आप भी पेट्रोल की कीमतें 06 रुपये लीटर देख सकते हैं।” इस कार्टून में बाबा रामदेव शीर्षासन कर रहे हैं और प्लेकार्ड पर रेट 90 रूपये लिखा हुआ है। शीर्षासन करने पर देखेंगे तो ये 06 दिखाई देगा।

ये भी पढ़ें : जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती

Related Articles

Back to top button