स्वास्थ्य मंत्री की बड़ी लापरवाही, कोरोना संक्रमित होने के बावजूद अस्पताल का किया निरीक्षण

राजस्थान: कोरोना वायरस पूरे देश में परेशानी का कारण बना हुआ है। लगातार मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी को देखते हुए जहां पर बीमारी से बचने के कई इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं पर राजस्थान में एक मंत्री द्वारा लापरवाही की बड़ी घटना सामने आई है। राजस्थान सरकार में खुद स्वास्थ्य मंत्री का पद संभालने वाले मंत्री रघु शर्मा ने कोविड-19 से प्रभावित होने के बावजूद अस्पताल का दौरा किया। रघु शर्मा हाल ही में कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाए गए हैं। जिसके बाद से एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद अस्पताल का किया निरीक्षण

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा का इलाज जिस अस्पताल में चल रहा था रघु शर्मा ने उसी अस्पताल को दौरा किया। इलाज के दौरान रघु शर्मा अस्पताल के अन्य मरीजों से मुलाकात करने चले गए। रघु शर्मा की इस लापरवाही से वहां पर मौजूद बाकी मरीजों के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ सकता है।

हर वॉर्ड में जाकर मरीजों से की बातचीत

इस बात का ध्यान दिए बिना की अन्य मरीज भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकते है वो अस्पताल के अन्य मरीजों से उनका हाल-चाल और अस्पताल की व्यवस्था के बारे में पूछते रहे। रघु शर्मा हर वॉर्ड में जाकर मरीजों से बात कर रहे थे।

घटना की जानकारी स्वयं रघु शर्मा ने ट्वीट कर दी

इस घटना की जानकारी स्वयं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। रघु शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि आरयूएचएस डेडीकेटेड कोविड हॉस्पिटल में बने नवीन आईसीयू और अस्पताल का दौरा कर वहां का इंतजाम देखा और उसके साथ ही वहां पर मौजूद मरीजों से भी मुलाकात कर उनका कुशल मंगल पूछा। रघु शर्मा ने अपने ट्वीट में निरिक्षण के समय खींची गयी तस्वीर को भी साझा किया।

देश भर में कोविड की दूसरी लहर से परेशानी बढ़ी

देश भर में कोविड-19 की दूसरी लहर आने के बाद लोगों की मुश्किलें और भी बढ़ने लगी हैं। कोरोना नाम का कहर पूरी दुनिया में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोगों को कोरोना वारयस से बचने के लिए कई नियमों का पालन करने का अनुग्रह किया जा रहा है। ऐसे में एक स्वास्थय मंत्री का इस तरह की लापरवाही चिंता का विषय बन गया है।

यह भी पढ़ें: देश में कोरोना का घटता-बढ़ता प्रकोप, 44 हजार से अधिक नये मामले 

Related Articles