35 मिनट तक बोलती रही मम्मी… मम्मी… लेकिन….पढ़ें दिल को झकझोर देने वाली घटना

मासूम बेटी अपनी मां की डेडबॉडी के साथ 35 मिनट तक रोती बिलखती रही

एक जालिम पति की ऐसी करतूत देखने को मिली है. जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे. पति ने पत्नी को बीच सड़क सरेराह कुल्हाड़ी से काट डाला. वहीं मौके पर मौजूद मासूम बेटी अपनी मां की डेडबॉडी के साथ 35 मिनट तक रोती बिलखती रही. बता दें मामला कानपुर देहात के थाना शिवली में रविवार देर रात पति की हैवानियत देखने को मिली. उसने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. उसकी मासूम बेटी अपनी मां की डेडबॉडी के साथ 35 मिनट तक रोती बिलखती रही. उसकी मां का शव खून से लथपथ था, लेकिन वह अंगुली पकड़कर अपनी मां को उठाने का प्रयास कर रही थी. मां दम तोड़ चुकी थी, लेकिन बच्ची अनजान थी. वह कुछ देर तक रोती.फिर दोबारा अपनी मां को उठाने का प्रयास करती. मम्मी… मम्मी की आवाज लगाती, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था. हत्यारोपी पति फरार हो चुका था.

रोजाना होता था विवाद

मामला कानपुर देहात के थाना शिवली के प्रतापपुर खास का है. यहां मजदूर अमित कुमार, पत्नी अंजलि उर्फ पूजा,दो वर्षीय बेटी मैगी, पिता मलखू और मां के साथ रहता है. पड़ोसियों ने बताया कि अमित और उसकी पत्नी अंजलि उर्फ पूजा का रोजाना विवाद होता था.

आरोपी की मां और पिता भी फरार

वही घर के दरवाजे पर लहूलुहान पड़ी अंजली उर्फ पूजा को देखकर अमित का पिता मलखू और आरोपी अमित की मां भी घर में ताला डालकर फरार हो गए.

मृतका के मायके वालों को दी सूचना

वहीं, घटना की जानकारी होते ही मौके पर सीओ रसूलाबाद विजयेंद्र दुबे और थाना प्रभारी शिवली मुकेश बाबू पहुंचे. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लुधौरा निवासी मृतका अंजली उर्फ पूजा के मायके वालों को सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें- ठंड में खाए गुड़ का पराठा, मिलेंगे ये फायदे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles