Pratapgarh: कंटेनर और कार में हुई जबदस्त टक्कर, मौके पर तीन की मौत

मृतकों में यूइंन क्रिश्चियन कॉलेज की प्रोफेसर भी शामिल है। कंटेनर और कार में हुई जबदस्त टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए।

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में भीषण सड़क हादसे में प्रोफेसर समेत दो सगी बहनों की मौत हो गई। वहीं, अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिले के कुंडा बाईपास पर तेज रफ्तार कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए दोनों को सीएचसी प्रयागराज रेफर कर दिया।

मृतकों में यूइंन क्रिश्चियन कॉलेज की प्रोफेसर भी शामिल है। कंटेनर और कार में हुई जबदस्त टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायलों को सीएचसी प्रयागराज रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि भदोही जिले के ज्ञानपुर के रहने वाले बताए जा रहे है। जो अपनी बहू की विदाई के लिए लखनऊ जा रहे थे। इस दौरान प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के कुंडा बाईपास पर आज सुबह हादसा हो गया। जिसमें प्रोफेसर समेत दो बहनों की मौत हो गई। वहीं, अन्य 2 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी से परिजनों में मातम छा गया।

यह भी पढ़ें: लॉन्चिंग से पहले Tesla ने भारत से की इलेक्ट्रिक कारों पर इंपोर्ट टैक्स कम करने की मांग

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles