IPL
IPL

पुलिस लाइन में सिलेंडर फटने से लगी भीषड़ आग, झोपड़ियां जलकर हुई राख

पटना: बिहार की राजधानी पटना की पुलिस लाइन (Police line) में धमाके के साथ भीषड़ आग लग गई है। गुरुवार रात को बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन (Police line) परिसर में सिलेंडर फटने से तेज धमाके के बाद भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद से पुरे इलाके में चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और दहशत में आ गए। आग लगने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर आठ से अधिक दमकल की गाड़ियां पहुंची। काफी देर की मशक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पा लिया।

सिलेंडर फटते ही हुआ जोरदार धमाका

जानकारी के अनुसार, बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन परिसर में गुरुवार रात को खाना बनाने के दौरान गैस लीक होने की वजह से आग लग गई। वहीं पास में बने झोपडी में भी आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग ने तेजी से फैल गई। इस दौरान सिलेंडर फटते ही जोरदार धमाका हुआ और काफी दूर तक सुनाई दिया। आग की घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर ने एनडीआरएफ को भी अलर्ट कर दिया। आग लगने के कारण पुलिस लाइन में ही बनी कई झोपड़ियां जलकर खाक हो गई हैं।

ये भी पढ़ें : जानिए कैसे करें investment डबल वो भी बिना किसी जोखिम के

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

आग लगने की सूचना मिलते दमकल की पहले दो गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन आग ने विकराल रूप लिया तो आनन-फानन में आठ से दस दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्त के बाद देर रात को दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। दमकल कर्मियों के साथ ही पुलिसकर्मी भी आग को बुझाने में जुटे रहे। घटना की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं सेंट्रल आईजी रेंज संजय कुमार, एसएसपी उपेंद्र शर्मा समेत पुलिस-प्रशासन के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। इस बड़ी घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें : एक्सप्रेस-वे पर सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, टोल टैक्स होगा महंगा

 

 

Related Articles

Back to top button