भारी बारिश ने मचाई तबाही, दीवार गिरने से कई लोगो की गई जान, ट्रेन सेवाएं…

मुंबई: मुंबई (Mumbai) में रातभर भर से लगातार हो रही बारिश (Mumbai Rainfall) की वजह से कई घटनाओं में 31 लोगों की जान चली गई। इसके साथ ही मूसलाधार बारिश होने से जलभराव हुआ और यातायात भी प्रभावित हुआ है। रविवार को अधिकारियों ने बताया है कि पश्चिम और मध्य रेलवे ने भारी बारिश (Rainfall) की वजह से मुंबई में उपनगरीय ट्रेन सेवाओं को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया। कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित कर दिया या उनका अन्य स्टेशनों से परिचालन शुरू किया गया है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी दी है, बारिश की वजह से भूस्खलन में एक परिसर की दीवार गिरने से उसके नीचे दबकर 19 लोगों की मौत हो गई।माहुल इलाके के वाशी नाका में देर रात करीब एक बजे एक पेड़ के गिर जाने से उससे सटे एक मकान की दीवार ढह गई और सात लोग घायल हो गए, जिन्हें पास के राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया विक्रोली उपनगर में देर रात करीब ढाई बजे भूस्खलन के चलते छह कच्चे मकान गिर गए और इसमें 10 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उपनगर भांडुप में वन विभाग परिसर की दीवार ढह जाने से 16 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई।

 

Related Articles