दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश, कहीं राहत तो कहीं जलभराव

दरअसल दो दिन मौसम में अलग ही बदलाव दिखा और फिर से वही धूप और उमस भरी गर्मी दिल्ली वाले परेशान हो रहे थे, लेकिन रविवार सुबह अचानक मौसम बदल गया और बारिश होने लगी।

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में दो दिन बाद फिर से झमाझम बारिश हुई। वीकेंड पर हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई। वहीं कई इलाकों में जलभराव की समस्याएं भी सामने आई। बारिश के दौरान काफी तेज हवाएं भी चल रही है। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से काफी हद तक निजात मिल गई है। दरअसल दो दिन मौसम में अलग ही बदलाव दिखा और फिर से वही धूप और उमस भरी गर्मी दिल्ली वाले परेशान हो रहे थे, लेकिन रविवार सुबह अचानक मौसम बदल गया और बारिश होने लगी। हालांकि मौसम विभाग ने ऐसी बारिश की संभावना पहले ही जताई थी।

दिल्ली के प्रगति मैदान एरिया में हुई बारिश से पहले की तरह हालात बन गए हैं। यहां जब भी बारिश होती है जलभराव हो जाता है। यहां से आने-जाने वाले लोगों को समस्या का सामना करना ही पड़ता है। वहीं आईटीओ एरिया में भी झमाझम बारिश हुई है। हालांकि आज रविवार होने के कारण यहां जाम के हालात नहीं बनी हैं और न ही यहां पर जलभराव जैसी कोई समस्या सामने आई है।

रविवार सुबह से ही झमाझम बारिश की शुरुआत हुई। उत्तम नगर इलाके में हुई लगातार झमाझम बारिश के बाद मोहल्लों में पानी भर गया। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले सप्ताह में भी बारिश होने की संभावना है। ये अलग बात है कि यह बारिश कम या ज्यादा हो सकती है इस वजह से लोगों को काफी राहत मिली है कि अभी गर्मी से लोगों को राहत मिलती रहेगी।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश जेम पोर्टल पर अब तक करोड़ो की हुई खरीदारी: नवनीत सहगल

Related Articles