बर्फीले तूफान में भीषड़ सड़क हादसा, एक के बाद टकराईं 100 गाड़ियां

वॉशिंगटन डी॰ सी॰: अमेरिका के टेक्सास में गुरुवार को भीषड़ सड़क हादसा (Accident) हुआ है। यहां पर बर्फीले तूफान की वजह से चारो तरफ बर्फ की चादर ढकी हुई थी और सड़क पर फिसलने के कारण एक के बाद एक करके सौ गाड़ियां आपस में भीड़ गई। इस सड़क हादसे (Accident) में लगभग पांच लोगो की मौत हो गई है जबकि 12 लोग घायल हो गए है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस सहित कई थानों की फोर्स पहुंची और बचाव दल भी पहुंचे। इस भीषड़ हादसे की वजह से रात के ठंड में कई लोग फंसे रहे है।

जानकारी के मुताबिक, ये भीषड़ सड़क हादसा टेक्सास के फोर्ट वर्थ में हुआ है। इस इलाके में कड़कड़ाती ठंड पड़ रही है और चारो तरफ बर्फ छाई हुई है। जब इस इलाके में हादसा हुआ तब गाड़ियां एक दूसरे के ऊपर चढ़ गईं और ट्रक से टकरा कारें नीचे दब गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स और बचाव दल पहुंचे। बचाव दल न्र कारों में दबे लोगों को निकालने में काफी मेहनत करनी पड़ी। इस सड़क हादसे का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमे एक ट्रक डाउनहिल स्ट्रेच पर नियंत्रण खोते हुए दिखाई दे रहा है। नियंत्रण खोने की वजह से सभी कारे आपस में भीड़ गई।

ये भी पढ़ें : ईरान ने आतंकियों को शरण देने पर पाकिस्तान को लगाई फटकार

अधिकारियों ने दी जानकारी

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि इस सड़क में सौ गाड़ियां आपस में भीड़ गई। हादसे में लगभग पांच लोगो की मौत हो गई है जबकि 12 लोग घायल हो गए है। दुर्घटना के बाद से करीब दो किलोमीटर से ज्यादा का क्षेत्र प्रभावित रहा और दर्जनों लोग इस ठंड की रात में फंसे रहे। सुबह बचाव दल ने ट्रैफिक को सामान्य किया। उन्होंने बताया कि तूफान के कारण यह हादसा हुआ है। फंसे हुए लोगों को बचाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : ब्रिटिश साइंटिस्ट ने जाहिर की चिंता, नए कोरोना वायरस से मच सकती है तबाही

Related Articles

Back to top button