‘किकी चैलेंज’ करना पड़ा भारी, युवक कर रहे ​स्टेशन की सफाई

0

मुंबई: दुनियाभर के लोगों में किकी चैंलेंज का खुमार देखने को मिल रहा है। यही नहीं इस चैलेंज को करने के लिए लोग अपनी जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। भारत में भी किकी चैलेंज का एक मामला सामने आया है। यहां महाराष्ट्र के पालघर में चलती ट्रेन के साथ तीन युवक ‘किकी चैलेंज’ करने लगे। इस दौरान इस पूरे वाकये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। जिसपर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

चलती ट्रेन के साथ किया किकी चैलेंज

दरअसल, इन युवकों का किकी चैलेंज वीडियो सोशल मीड़िया पर वायरल हो रहा है। इस खतरनाक चैलेंज को लेकर पुलिस ने लोगों को कई बार अलर्ट भी किया है। इसके बावजूद तीनों युवकों ने चलती ट्रेन के साथ इस चैलेंज को किया। वीडियो में ये युवक कार की जगह ट्रेन से किकी चैलेंज करते नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में एक युवक किकी चैलेंज कर रहा है तो दूसरा उसका वीडियो बना रहा है। यह वीडियो श्याम शर्मा, ध्रुव और निशांत ने पश्चिम रेलवे के वसई स्टेशन पर बनाया था। तीनों ने कुछ दिन पहले वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसे लाखों लोगों ने देखा था।

कोर्ट ने सुनाई अनोखी सजा

पुलिस तीनों युवक को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में भेज दिया है। जहां पर अदालत ने युवकों को एक विचित्र सजा दी है। कोर्ट ने ट्रेन के साथ किकी चैलेंज करने वाले तीनों युवकों को वसई स्टेशन की तीन दिनों तक लगातार सफाई करने का आदेश दिया है। अब तीनों युवक वसई रेलवे स्टेशन पर सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर के 2 बजे तक और 3 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक सफाई करते नजर आ रहे है।

loading...
शेयर करें