हैलो Everybody मैं हूं सनी लियोनी… मैं आई हूं सबका चेकअप करने

Bigg Boss 14 में शो की TRP बढ़ाने के लिए घर में अभिनेत्री सनी लियोनी की डॉक्टर के रूप के रूप में धमाकेदार एंट्री हुई है, सनी ने कहा “मैं आई हूं सबका चेकअप करने”

नई दिल्ली: Weekend Ka Vaar में बिग बॉस के हाउस में सनी लियोनी (Sunny Leone) की डॉक्टर के रूप में ‘लैला मैं लैला’ गाने के साथ धमाकेदार एंट्री हुई है। सनी ने कहा मैं आई हूं सबका चेकअप करने। सनी को देख घर वाले काफी एक्साइटेड हुए। बिग बी के घर में इन दिनों चल रही है प्यार की लहर।

डॉक्टर सनीकी घर में एंट्री

बिग बॉस 14 में (Weekend Ka Vaar) वीकेंड के वार ऐपिसोड में अभिनेत्री सनी लियोनी की ‘डॉक्टर’ के रूप में धमाकेदार एंट्री हुई। सनी लियोनी ने घर में “लैला मैं लैला ऐसी हूं लैला” गाने के साथ ग्लैमरस एंट्री की। सनी को अचानक घर में देख घर वालों के होश उड़ गए। फिर सभी के चेहरे पर खुशी भी दिखाई दी। होस्ट सलमान खान ने सनी का शो में स्वागत किया और उनके साथ मजेदार गाने गाए और खूब मस्ती भी की।

सलमान को हुआ लवेरिया 

सनी लियोनी ने सबसे पहले सलमान की बीमारी का इलाज किया। सलमान ने सनी लियोनी से कहा कि उन्हें लवेरिया हुआ है। (Colors TV) कलर्स टीवी ने Instagram पर इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सनी लियोनी, सलमान से पूछती हैं, ‘आपकी बीमारी क्या है?’ यह सुनकर सलमान बोलते हैं, ‘मुझे अभी आपसे प्यार हो गया है। इसे लवेरिया कहते हैं।

 

(Romantic) अंदाज में प्यार का इज़हार

सनी ने घरवालों से कहा (Hi Everybody) और बोली की मैं हूं डॉक्टर सनी लियोनी…. मैं आई हूं सबका चेकअप करने। उन्होंने सभी प्रतियोगियों को एक-एक करके चेक-अप के लिए आने को कहा। घरवालों में एजाज खान चेक-अप के लिए पहले गए। सनी ने एजाज के दिल की धड़कन की जाँच की और सनी ने मजाक में कहा कि वह सुन सकती थी ‘पवित्रा पवित्रा’। फिर सनी ने जांच के बाद कहा यह दिल की बिमारी है आपका मुझे ईसीजी (ECG) करना पड़ेगा। जिसके बाद सनी ने उन्हें एक पेपर दिखाया। तब एजाज ने कहा, यह सच्चाई है हर दिल की धड़कन पवित्रा के लिए है। इसके बाद सनी ने जैस्मीन भसीन और अली गोनी के दिल के धड़कन का इलाज किया। दोनों ने रोमैंटिक (Romantic) अंदाज में एक-दूसरे के आंखों में प्यार का इजहार किया।

यह भी पढ़ेस्कूलों (Schools) का किया जा रहा कलाकल्प, छात्रों ने सीखा ‘बरेली’ का हुनर

यह भी पढ़ेवेनेज़ुएला (Venezuela) की अपील को अमेरिका सहित यूरोपीय देशों ने ख़ारिज किया

Related Articles

Back to top button